share--v1

वैलेंटाइन-डे से पहले लठ्ठ पूजन, यूपी की इन महिलाओं ने सुताई का किया इंतजाम 

Valentine's Day: वैलेंटाइन डे के दिन हर पार्कोें में देखे जाने वाले प्रेमी जोड़ों के लिए अखिल भारत हिंदू महासभा ने अल्टीमेटम जारी किया है कि पकड़ें जानें पर लाठी-डंडे से कुटाई की जाइगी.

auth-image
Suraj Tiwari

Valentine's Day: 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे, इस दिन के लिए लोगों का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. लेकिन इस बार ऐसे लोगों की खैर नहीं रहने वाली है, क्योंकि भारत हिंदू महासभा ने इसको लेकर अपना अल्टीमेटम जारी कर सबको चेतावनी दे दी है कि अलग कोई भी कपल पार्क या होटल नजर आ जाता है. तो फिर उनकी अलग से सुताई की जाएगी.

लाठी को पहले ही कर लिया गया है तैयार

वैलेंटाइन मनाने वालों के लिए अखिल भारत हिंदू महासभा ने ना केवल अल्टीमेटम जारी किया है, बल्कि लठ का पूजन कर हजामत के लिए भी तैयार रहने का इशारा किया है. अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने साफ तौर से अल्टीमेटम दिया है कि होटल या पार्कों में मिलने वाले लव बर्ड्स पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल करने की चेतावनी दी है. अगर किसी पार्क या होटल में कोई कपल नजर आया और किसी तरह की अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उसकी लठ से जमकर हजामत करेंगे.

महिला मोर्चा ने संभाला जिम्मा

अखिल भारत हिंदू महासभा के फर्रुखाबाद नगर की महिला अध्यक्ष पुष्पा ठाकुर नें वैलेंटाइन-डे के पूर्व लड्ड पूजन किया. नगर अध्यक्ष ने कहा कि वैलेंटाइन डे की आड़ में नाबालिग बच्चों को बहला-फुसलाकर होटल रेस्टोरेंट एवं पार्क में ले जाकर अश्लीलता का प्रदर्शन किया जाता है. यदि कोई प्रेमी जोड़ा सड़क, होटल, मन्दिर में मिलेगा तो उसको हिन्दू महासभा के लठ्ठ का सामना करना पड़ेगा.

Also Read