menu-icon
India Daily
share--v1

पहले किया रेप फिर डाला पेट्रोल और..., दरिंदगी की कहानी पढ़ दहल उठेंगे आप

UP Crime News:  उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पति के घर पर न रहने पर एक युवक घर में घुसता है पत्नी के साथ रेप करता है और उसपर पेट्रोल डालकर आग लगा देता है. पति ने बताया कि उसके गांव का ही एक शख्स जिसका नाम पन्नेलाल है उसी ने ही इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. फिलहाल पन्नेलाल फरार चल रहा है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमार कर रही है. 

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से दरिंदगी की एक ऐसी खबर सामने आई जिसे पढ़कर आप दहल उठेंगे. जिले के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के गांव में एक शख्स एक घर में घुसता है. घर में एक महिला थी. शख्स उस महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करता है. इसके बाद वह महिला पर पेट्रोल डालता है और आग लगा देता है. इसके बाद आरोपी फरार हो जाता है. आग की वजह से महिला का पूरा शरीर झुलस गया. वह गंभीर रूप से घायल है. 

इस घटना ने आसपास के इलाकों में बहस छेड़ दी है. लोग जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.    

पति ने बताया आरोपी का नाम 

इस मामले को लेकर पीड़ित महिला के पति ने एक गांव के एक आदमी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके गांव का एक युवक उसकी पत्नी को गलत तरीके से देखा करता था. जब भी बीवी घर से बाहर जाया करती थी वो आरोपी उस पर भद्दे कमेंट किया करता था.

जान से मारने की दी थी धमकी

पीड़िता के पति ने आगे बताया कि आरोपी का नाम पन्नेलाल है. उसने पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी थी. कल किसी काम से मैं बाहर गया था. इसी दौरान रात में पन्नेलाल मेरे घर में घुसकर मेरी बीवी के साथ दुष्कर्म करता है. पत्नी कहती है कि वह इस बात को पुलिस को बताएगी इस बात से आग बबूला हुआ पन्ने लाल अपने साथ लाए पेट्रोल को पत्नी के ऊपर डाल देता है और आग लगा देता है. इसके बाद आरोपी वहां से भाग जाता है. 

फरार चल रहा है आरोपी

महिला ने रात में शोर मचाया तो आसपास के लोग घर में पहुंचे और आग बुझाकर महिला को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है. आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस पन्नेलाल को पकड़ने में जुटी हुई है.