menu-icon
India Daily
share--v1

कटी उंगली के बाद अब आइसक्रीम में मिला कनखजूरा, महिला ने सबूत दिखाकर बता दी सच्चाई

Centipede found in ice cream: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आइसक्रीम में कनखजूरा निकलने का मामला सामने आया है. एक महिला ने ब्लिंकिट से आइसक्रीम मंगाई थी. जैसे ही उसने आइसक्रीम का बॉक्स ओपन किया उसको काला धागे की तरह एक चीज देखती है लेकिन जब महिला उसे सही देखती है तो वह काली चीज कनखजूरा होती है. इससे पहले बीते बुधवार को मुंबई से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. 

auth-image
India Daily Live
Centipede found in ice cream
Courtesy: Social Media

Centipede found in ice cream: हाल ही में मुंबई से एक मामला सामने आया था जिसमें आइसक्रीम में कटी उंगली निकली थी. इसी तरह का कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी सामने आया है. यहां आइसक्रीम में कनखजूरा निकलने का मामला सामने आया है. पूरा मामला सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

नोएडा की रहने वाली दीपा ने बताया कि उन्होंने ब्लिंकिट से अमूल की आइसक्रीम मंगाई थी. आइसक्रीम को जब उन्होंने खोल तो उन्होंने पाया कि उसमे कनखजूरा भी है. कनखजूरा आइसक्रीम में पूरी तरह जमा था.

महिला ने सबूत के साथ बताई सच्चाई

दीपा ने बताया कि आइसक्रीम में कनखजूरा कीड़ा निकलने के बाद उन्होंने तुरंत ब्लिंकिट में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद ब्लिंकिंग ने उन्हें तुरंत रिफंड दे दिया और उन्हें बताया कि उनकी और से अमूल को भी मैसेज कर दिया है. अमूल की ओर से आपको कॉल आएगा.

अमूल की ओर से कॉल आने को लेकर दीपा ने बताया कि उन्हें अभी अमूल की ओर से न तो कोई कॉल आई है और न ही कोई मैसेज आया है. उन्होंने कहा कि अगर अमूल की ओर से कुछ जवाब नहीं आता तो वह लोकल अधिकारियों से संपर्क करके मामले के बारे में सूचित करेंगी. 

मुंबई में आइसक्रीम में निकली थी कटी उंगली

इससे पहले बुधवार को मुंबई में एक डॉक्टर ने आइसक्रीम मंगाई थी, उसमें इंसान की कटी हुई उंगली पाई गई थी. ब्रैंडन फेराओ ने बताया कि उनकी बहन उनसे मिलने आई थी. उन्होंने युमनो आइसक्रीम से तीन आइसक्रीम मंगाई थी.

उन्होंने पुलिस को बताया था कि जब उन्होंने बटरस्कॉच कोन को खाया तो उनके मुंह में मुंह में कुछ अजीब सा महसूस हुआ. उन्होंने तुरंत थूका और पाया कि कोन में किसी की उंगली का मांस का टुकड़ा था. पूरे दृश्य को देखकर वो चौंक गई थीं.

इस तरह के मामले सामने आने के बाद से लोगों को आइसक्रीम खाने में डर लगने लगा है. इन मामलों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग आइसक्रीम न खाने की सलाह दे रहे हैं.