menu-icon
India Daily
share--v1

हाथ बांधा, न्यूड किया, सिगरेट से जलाया और प्राइवेट पार्ट पर मारा चाकू, बिजनौर में पत्नी का तांडव

एक पत्नी ने अपने पति के हाथ पैर बांधकर उसे पीटा फिर सिगरेट से शरीर को दोगे. यहां तक की प्राइवेट पार्ट काटने भी कोशिश की.

auth-image
India Daily Live
Crime News

एक महिला ने अपने पति के साथ जुल्म किया है. उसने अपने पति को सिगरेट से शरीर पर जगह-जगह दागा. महिला ने पति को चाकू से प्राइवेट पार्ट काटने भी कोशिश की. इस घटान का वीडियो सामने आया है. वीडियो में लाचार पति अपनी पत्नी की प्रताड़ना झेलते दिख रहा है. महिली पति को न्यूड कर उसका हाथ बांध देती है और फिर सिगरेट से उसके शरीर को दागती है. 

पति दर्द से चीखता-चिल्लाता है, लेकिन पत्नी उसको लगातार सिगरेट से जलाती रहती है. युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक बिजनौर के थाना स्योहारा के महमूद सानी मन्नान जैदी की शादी पास के गांव में रहने वाली मेहर से हुई.  दोनों के बीच शादी के पहले से अफेयर था. परिवार वालों ने दोनों की शादी करा दी. 

शादी के बाद दोनों पति-पत्नी परिवार से अलग होकर किराय के माकान में रहने लगे. इस बीच मन्नान को पता चला कि मेहर का कई और लोगों से भी अफेयर है. वह शराब और सिगरेट पीती है. जब उसने रोका को वह लड़ाई करने लगी. मन्नान को प्रताड़ित करने लगी यहां तक की उसे जान से मारने भी कोशिश की. 

मन्नान का आरोप है कि 29 अप्रैल, 2024 की रात उसकी पत्नी उसके पास आई. उसने दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. जब वह बेहोश हो गया, तो उसने उसके हाथ-पैर बांध दिए. पत्नी ने जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाया और चाकू से प्राइवेट पार्ट को काटने का प्रयास किया. इस दौरान सिगरेट से उसके शरीर को कई जगह दागा. मन्नान के परिवारवालों का कहना है कि दोनों के बाच अक्सर लड़ाई होती थी. डर से मेरे बेटे ने बेडरूम में CCTV कैमरा लगा दिया था, उसे डर था उसकी पत्नी उसे मार देगी.