menu-icon
India Daily
share--v1

UP News: सात फेरों से पहले दूल्हन ने उठाया ऐसा कदम कि दूल्हा रह गया कुंवारा, हैरान कर देगा ये मामला

Uttar Pradesh News: झांसी का ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. लड़के वालों की लाख कोशिशों के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला. आखिर में बारात को लौटना ही पड़ा.

auth-image
India Daily Live
UP News, Uttar Pradesh News, UP Crime News, Jhansi News

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शादी वाले घर में उस वक्त खलबली मच गई, जब एक अनजान लड़की चीखने-चिल्लाने लगी. लड़की वालों ने जब मामला पता किया तो उनके होश उड़ गए. दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. अंत में बारात बैरंग लौटी. मामले में पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

ये मामला झांसी के एरच थाना क्षेत्र का है. यहां मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक बारात आई थी. लड़की वालों ने बारात का जोरदार स्वागत किया. ढोल नगाड़ों की थाप पर सभी रिश्तेदार झूम रहे थे. महिलाएं रस्में निभा रही थी. पूरा माहौल खुशियों और उत्साह से भरा हुआ था. इसी दौरान अचानक एक लड़की की एंट्री होती है. उसकी एंट्री के साथ ही रंग में भंग मिल जाती है.

अचानक पहुंची एक अनजान लड़की

शादी वाले घर में पहुंचे ये अनजान लड़की दूल्हे को देखकर जोर-जोर से चीख रही थी. उसके चीखने पर लड़की वालों ने उसे शांत किया. उससे इस तरह चीखने का कारण पूछा. लड़की ने बताया कि वह दूल्हे की प्रेमिका है. दो साल से दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं. अब ये धोखाकर कहीं और शादी कर रहा है. जैसे ही ये बात खुली तो लड़का और लड़की पक्ष में हड़कंप मच गया.

थाने में हुई पंचायत, लेकिन नहीं हुई सफल

शादी वाले घर में हो-हल्ला होने पर किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी. थाना एरच से पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों पक्षों को लेकर थाने आई. यहां कई दौर की पंचायत चली. लेकिन कोई समाधान नहीं निकला. उधर, लड़की और उसके परिवार वालों ने शादी से इनकार कर दिया और शादी के पूरे खर्चे की मांग की. बताया गया है कि लड़के वालों ने शादी का खर्चा देना की हामी भरी, जिसके बाद बारात बैरंग वापस दतिया लौट गई.