menu-icon
India Daily
share--v1

'अब कृष्ण को इंतजार नहीं करवाएंगे...अयोध्या से मथुरा की ओर जाएंगे', महाराष्ट्र में गरजे सीएम योगी

पालघर में रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने दीजिए 6 महीने के अंदर PoK भारत का हिस्सा होगा. 

auth-image
India Daily Live
yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महाराष्ट्र में रैलियां कीं. उत्तर मध्य मुंबई में भाजपा उम्मीदवार उज्जवल निकम के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कब कृष्ण को इंतजार नहीं करवाएंगे, अब हम अयोध्या से मथुरा की ओर जाएंगे. उन्होंने कहा जो उत्साह पूरे देश में देखने को मिल रहा है वही  उत्साह महाराष्ट्र मुंबई में भी देखने को मिल रहा है.

उज्जवल निकम भी राम भक्त के रूप में हमारे बीच आए हैं

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों ने कह दिया है कि दिल्ली में वही राज करेगा जो राम भक्त होगा. उज्जवल निकम भी राम भक्त के रूप में हमारे बीच आए हैं. उज्जवल निकम पर सवाल उठाकर विपक्ष कसाई कसाब को का महिमा मंडन कर रहा है. जान जोखिम में डालकर भारत के सपूतों को न्याय दिलाने वाला आज हमारे साथ है, किसी की हिम्मत नहीं कि अब वो हमला करने की सोचे.

इंडी गठबंधन के लिए यह चुनाव लूट का माध्यम

धुले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कह रहे थे कि सरकार आने पर वह राम मंदिर को धुलवाएंगे. अरे उत्तर प्रदेश की जनता तुम्हें उस लायक ही नहीं छोड़ेगी कि तुम अयोध्या पहुंच पाओ. सीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन के लिए यह चुनाव 'लूटने का माध्यम' है, हमारे लिए यह चुनाव जनता-जनार्दन की खुशहाली के लिए, भारत को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत के रूप में स्थापित करने का एक संकल्प है.

6 महीने में भारत का होगा PoK

वहीं पालघर में रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने दीजिए 6 महीने के अंदर PoK (पाक अधिकृत कश्मीर) भारत का हिस्सा होगा. सीएम ने कहा कि कि छत्रपति शिवाजी महाराज ने भारत के अंदर जिस हिंदवी स्वराज की स्थापना की थी, पीएम मोदी के नेतृत्व में वह बनकर रहेगा.