menu-icon
India Daily
share--v1

UP News: दो पैग लगाकर सास बन जाती है शहंशाह, फिर बहू से करती है खास डिमांड, मामला जान पुलिस भी परेशान

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सास-बहू का एक ऐसा मामला सामने आया है कि पुलिस भी चकरा गई है, क्योंकि यहां सास-बहू में विवाद घर, जायदाद या फिर किसी और बात को लेकर नहीं है. मामला शराब का है.

auth-image
India Daily Live
UP News, UP Crime News, Agra News, Agra Police

UP News: ज्यादातर परिवारों में मर्दों के शराब पीने की आदत को लेकर घर में क्लेश होता है, लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक परिवार में ऐसी बात को लेकर बवाल हो रहा है, जिससे पुलिस भी परेशान है. पुलिस की समझ में नहीं आ रहा कि मामले को कैसे सुलझाया जाए? दरअसल यहां एक बहू अपनी सास की शराब पीने की आदत से परेशान है. अब पुलिस तक पहुंच गया है. 

ये मामला आगरा के थाना लोहामंडी क्षेत्र का है. यहां स्वास्थ्य विभाग में काम करने वाले एक युवक की करीब एक साल पहले लव मैरिज हुई है, लेकिन आठ महीने से उसकी पत्नी मायके में है. लाख कोशिशों के बाद भी वो ससुराल आने को तैयार नहीं है. बहू ने अब आगरा पुलिस से मदद मांगी है. बहू ने पुलिस को बताया कि उसकी सास रोजाना शराब पीती है. शाम होते ही पैग लगाना शुरू कर देती है.

शराब पीने के बाद मांगती है चखना

बहू का कहना है कि पैग लगाने तक तो ठीक है, लेकिन वो पैग लगाने के बाद बवाल करती है. कहती है कि अच्छा-अच्छा चखना बनाओ. इसके बाद नशे में अनर्गल बातें करती है. विवाहिता ने जब अपने पति से मामले की शिकायत की तो उसने अपनी मां का पक्ष लिया. लाख कोशिशों के बाद भी जब हालात नहीं सुधरे तो बहू अपने मायके में रहने लगी है. पति ने कई बार पत्नी को वापस आने के लिए कहा, लेकिन उसने साफ कहा है कि जब तक सास शराब पीना नहीं छोड़ेगी तब तक वो वापस नहीं आएगी.

बात नहीं बनी तो दर्ज होगा केस

अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों को परिवार परामर्श केंद्र भेजा है. यहां पति-पत्नी और सास की काउंसलिंग कराई जा रही है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि दो बार काउंसलिंग हो गई है. अब तीसरी तारीख दी गई है. कोशिश की जा रही है कि मामला सुलझ जाए. काउंसलर्स ने कहा है कि अगर समझौता नहीं होता है तो फिर केस दर्ज कराया जाएगा.