menu-icon
India Daily
share--v1

Gorakhpur Car Accident Video: गोरखपुर में तेज रफ्तार कार का कहर, तीन को मारी टक्कर, दो की मौत

Gorakhpur Car Accident Video: एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि फुटेज की मदद से आरोपी कार ड्राइवर की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि कार चालक का फुटेज कई अन्य जगहों पर भी कैमरे में कैद हुआ है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

auth-image
India Daily Live
Gorakhpur Car Accident

Gorakhpur Car Accident: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रविवार रात को एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. रात के वक्त सड़के के किनारे चल रहे तीन लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जारी है.

यह पूरी घटना गोरखपुर के रामनगर चौराहे की बताई जा रही है. टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. यह पूरी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पुलिस कर रही हादसे की जांच
घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से बरामद हुए फुटेज के आधार पर स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि गोरखपुर के जाहिदाबाद के रहने वाले 42 वर्षीय मोईन, अकील अहमद और ताहिर रात 10 बजे टलहने निकले थे, इसी दौरान एक काली रंग की तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद तीनों कई फीट ऊपर उछल गए.

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी- पुलिस

एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि फुटेज की मदद से आरोपी कार ड्राइवर की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि कार चालक का फुटेज कई अन्य जगहों पर भी कैमरे में कैद हुआ है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया हादसे पर दुख
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है. मामले का संज्ञान लेते हुए सीएम ने तुरंत अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. इसके अलावा सीएम ने घायल का पूरा इलाज कराने के भी निर्देश जारी किए.