menu-icon
India Daily
share--v1

UP Crime News: रात को प्रेमी की बाहों में पिघल रही थी बहू, तभी सास ने देख लिया सीन, जानिए फिर क्या हुआ?

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक युवक को अपनी शादीशुदा प्रेमिका से रात में मिलने उसके ससुराल जाना काफी महंगा पड़ गया. प्रेमिका की सास ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में देख लिया.

auth-image
India Daily Live
UP Crime News, Aligarh News, Crime News, Aligarh Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सास ने अपनी बहू को उसके प्रेमी के साथ हम बिस्तर होते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद बवाल हो गया. बहू को उसके मायके भेज कर उसके प्रेमी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया गया है. मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. 

पिछले साल दिसंबर में कासगंज के मारहरा की रहने वाली एक लड़की शादी अलीगढ़ में हुई है. लड़की का पति दिल्ली में नौकरी करता है. यहां लड़की अपनी सास के साथ रहती है.

शादी के पहले से थे दोनों के प्रेम संबंध

एक रीजनल मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी से पहले लड़की और लड़के में प्रेम संबंध थे. इसी दौरान उसकी शादी हो गई. प्रेमी को जैसे ही ये बात पता चली कि पति दिल्ली में नौकरी करता है तो अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बेताब हो उठा.

हाल ही में वो रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका के घर में घुस आया. रात में दोनों बिस्तर में एक साथ थे. तभी सास की आंख खुल गई. सास ने कमरे में झांक कर देखा तो बहू और उसका प्रेमी बिस्तर में रंगरेलियां मना रहे थे. ये देख सास के होश उड़ गए. उसने तुरंत दिल्ली में अपने बेटे को फोन करके सारी बात बताई. 

ससुराल वालों ने प्रेमी पर दर्ज कराया रेप का केस

मामला बढ़ता देख ससुराल वालों ने बहू को उसके मायके भेज दिया. इसके बाद प्रेमी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है. पुलिस को दी तहरीर में लड़की ने कहा है कि उसका पूर्व प्रेमी उसे परेशान कर रहा था. रात को किसी बहाने से वह घर में घुस आया. धमकाते हुए उसके साथ अवैध संबंध बनाए. पुलिस अब केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.