menu-icon
India Daily
share--v1

कौशांबी में लव जिहाद! दोस्ती... फिर झांसा देकर बनाया फिजिकल रिलेशन, बेटी पैदा हुई मुंबई में छोड़ भागा

Kaushambi Love Jihad case: उत्तर प्रदेश के कौशांबी की एक लड़की लव जिहाद की शिकार हुई है. आरोप है कि मुस्लिम युवक ने झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और लड़की को मुंबई ले गया. वहां लड़की पैदा हुई, तो मुस्लिम युवक लड़की को मुंबई छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल, नवजात के साथ पीड़िता कौशांबी पहुंची है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

auth-image
India Daily Live
Kaushambi Love Jihad case Hindu girl misdeed on  pretext of marriage

Kaushambi Love Jihad case: कौशांबी की एक लड़की लव जिहाद का शिकार बन गई. आरोप है कि उसके पहचान वाले मुस्लिम युवक ने पहले शादी का झांसा दिया और उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया. इसके बाद लड़की को लेकर मुंबई चला गया. पीड़िता के मुताबिक, मुंबई में उसने बेटी को जन्म दिया. पीड़िता के मुताबिक, बेटी तीन साल की हो गई, लेकिन आरोपी ने अब तक शादी नहीं की. शादी के नाम पर हर बार झांसा देकर फिजिकल रिलेशन बनाए.

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी आफाक मोहब्बतपुर पइंसा का रहने वाला है. दो महीने पहले आफाक पीड़िता और बेटी को छोड़कर मुंबई से फरार हो गया. अब पीड़िता किसी तरह कौशांबी पहुंची और पुलिस से शिकायत कर न्याय की मांग की. 

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में क्या बताया?

पीड़िता के मुताबिक, उसकी बेटी तीन साल की हो चुकी है और वो पिछले दो महीने से न्याय की गुहार लगाते हुए थाने का चक्कर काट रही है. उसने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी जान पहचान मुस्लिम युवक आफाक से हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर फोन पर बातचीत होने लगी. इस दौरान आफाक ने शादी का प्रस्ताव रखा. कुछ दिनों बाद लड़की ने आफाक का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. जब उसने बता की तो आफाक ने कुछ दिनों बाद शादी की बात कहकर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया.

पीड़िता के मुताबिक, शादी के बाद गुजर-बसर करने के नाम पर उसने मुंबई में नौकरी की बात कही और उसे लेकर मुंबई चला गया. यहां कुछ दिनों बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गई और फिर उसने एक बेटी को जन्म दिया. पीड़िता का आरोप है कि बेटी के तीन साल होने के बाद भी हर बार आफाक शादी के नाम पर सिर्फ झांसा देता रहा है. दो महीने पहले ही वो चुपचाप हमें (पीड़िता और 3 साल की बेटी) मुंबई में छोड़कर फरार हो गया.

पीड़िता बोली- 2 महीने से काट रही हूं थाने का चक्कर

पीड़िता के मुताबिक, आफाक के गुपचुप तरीके से चले जाने के बाद कुछ दिनों तक इंतजार किया. इस दौरान फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन नहीं लगा. फिर पीड़िता को समझ आया कि आफाक उसे छोड़कर फरार हो गया है. पीड़िता ने बताया है कि किसी तरह वो अपनी बेटी के साथ कौशांबी पहुंची है और पुलिस को पूरी जानकारी दी है. पीड़िता का आरोप है कि दो महीने से वो थाने का चक्कर काट रही है, लेकिन अब तक आफाक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है.