menu-icon
India Daily
share--v1

आशिक ने खुद को लगाए 40 इंजेक्शन, सुसाइड नोट में लिखा- उसे मेरी लाश मत देखने देना

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स ने खुद को बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर मार डाला है. बताया जा रहा है कि हाल ही में उसका ब्रेकअप हुआ था.

auth-image
India Daily Live
Kanpur News

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक प्रेमी ने आशिकी में धोखा पाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया. प्यार में धोखा मिलने के बाद शख्स ने होटल में जाकर बेहोशी के 40 इंजेक्शन लगा लिए. आलम ये हुआ कि उसकी मौत हो गई. इंजेक्शन लगाने से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा है.    

ये पूरा मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाला शख्स एक ऑपरेशन थियेटर का टेक्निशियन था. उसने ग्लूकोज में बेहोशी की दवाओं का ओवरडोज लेकर सुसाइड किया.

तोड़ा गया रूम का दरवाजा

होटल के जिस कमरे में शख्स ने खुदकुशी की थी जब वो कमरा खुला नहीं तो होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद रूम का दरवाजा तोड़ा गया तो बेड पर युवक का शव दिखा. उसके हाथ में ड्रिप लगी थी. उसने ग्लूकोज का बॉटल पर्दे की रॉड पर टंगी हुई थी.  इस दौरान पुलिस को कमरे से युवक का सुसाइड नोट भी मिला.

टेक्निशियन का काम करता था युवक

युवक ने सुसाइड नोट में प्यार में धोखा मिलने की बात लिखी थी. शख्स का नाम विजय सिंह था. वह कानपुर के नौबस्ता के एक प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर में टेक्निशियन का काम करता था.

जिस लड़की से विजय सिंह प्यार करता था वह एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स का काम करती है. कुछ ही दिन पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. इस कहा सुनी में विजय ने उसपर हाथ उठा दिया था. इसके बाद लड़की ने पुलिस में शिकायत की तो मामला की जानकारी घर तक पहुंच गई.

लिव इन या लव मैरिज?

दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं. वो पश्चिम पारा में कमरा लेकर रह रहे थे. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि पूर्ण रूप से नहीं की गई है. क्योंकि कहा ये भी जा रहा है कि शायद दोनों ने प्रेम विवाह भी किया हो.

युवती ने इस मामले पर युवती का कहना है कि विजय पहले से ही शादीशुदा था. उसने उसे ये बात छिपाई थी. क्योंकि उसकी बीवी छोड़कर चली गई थी. इसके बावजूद उसने लव मैरिज की. पहली पत्नी से विजय का तलाक नहीं हुआ था. ऐसे में दोनों का विवाह मान्य नहीं था.

लव लेटर में युवक ने क्या लिखा?

विजय सिंह ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था -मेरा नाम विजय सिंह यादव है. मेरे साथ अच्छा नहीं हुआ है. तुमने मेरे  पांच साल तुमने बर्बाद कर दिए और आज बचा हुआ करियर भी बर्बाद कर दिया. सभी लोग मुझे माफ कर दें. मैं अपनी लाइफ से हार चुका हूं, आशीष भैया को छोड़कर मेरी लाश किसी को मत देना.  भैया मेरी लाश किसी को भी मत देखने देना.