menu-icon
India Daily
share--v1

जमकर हुई शराब पार्टी, मजाक में दोस्त पर किया पेशाब, घर में घुसकर चाकुओं से गोद दिया

यूपी के बुलंदशहर में शराब पार्टी में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की हत्या कर दी, क्योंकि उस पर पेशाब किया गया था. पीड़ित राहुल कुमार एक निजी टैक्सी चालक था. घटना के बाद आरोपी अंकुर कुमार फरार है.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

बुलंदशहर में गुरुवार को शराब पार्टी में एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. शराब के नशे में मजाक में एक दोस्त ने दूसरे पर पेशाब कर दी, जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि एक की जान चली गई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित राहुल कुमार (32) सिकंदराबाद के सरायघासी गांव का निवासी था, जो पांच दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद कार से बुलंदशहर लौट रहा था. वे घर जाते समय शौच के लिए अपनी गाड़ी रोकी, तभी राहुल ने अंकुर कुमार पर पेशाब कर दिया.

बाकी के दोस्तों ने इसका मजाक बनाया. पुलिस ने बताया कि दोनों के विवाद बढ़ने के बाद राहुल ने अंकुर को थप्पड़ मार दिया. कुछ देर बाद सभी अनपे-अपने घर चले गए, लेकिन अंकुर अपना अपमान बर्दास्त नहीं कर पाया. रात करीब एक बजे अंकुर राहुल के घर पहुंचा और घर के आंगन में सोते समय उस पर कई बार चाकू से वार कर उसकी जान ले ली. 

पिता ने सुनाई कहानी

राहुल के पिता छत्रपाल सिंह जो कि किसान हैं, ने कहा, 'पहले तो मुझे लगा कि यह राहुल है क्योंकि वह अक्सर देर से घर आता था. लेकिन जब मैंने किसी के चिल्लाने की आवाज सुनी, तो मैं दौड़कर बाहर आया और देखा कि मेरा बेटा खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसके चेहरे और गर्दन पर घाव थे. कुछ ग्रामीणों ने हमें अंकुर के साथ उसके झगड़े के बारे में बताया. अंकुर को रात में हमारे घर की ओर आते देखा गया था.

फरार है आरोपी अंकुर

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर अंकुर और एक अन्य आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इस घटना से राहुल का परिवार सदमे में है. अंकुर घटना के बाद से फरार है.