menu-icon
India Daily
share--v1

गर्लफ्रेंड के साथ रात बिताने आया था प्रेमी, होटल में जो हुआ वो सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

UP Crime New: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बॉयफ्रेंड अपनी सनकी गर्लफ्रेंड के गुस्से का शिकार हो गया. प्रेमिका ने फोन करके प्रेमी को रात ठहरने के लिए होटल में बुलाया था. प्रेमी भागमभाग होटल चला आया. दोनों ने रात बिताई लेकिन सुबह के चार बजे दोनों के बीच अनबन हुई और प्रेमिका ने प्रेमी को बांधकर उसके ऊपर चाकू से वार किया. प्रेमी चीखता रहा लेकिन प्रेमिका को तनिक भी दया नहीं आई.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

UP Crime New: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रात बिताने आया था. रात बीतने ही वाली थी तभी कुछ ऐसा हो गया कि जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. प्रेमी के साथ प्रेमिका ने कुछ ऐसा किया कि वह इस समय अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. पूरी कहानी जानकर आपके माथे से पसीना टपक जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गर्लफ्रेंड ने खुद ही अपने प्रेमी को होटल में नाइट स्टे करने के लिए बुलाया था. दोनों ने रात लगभग काट ही ली थी लेकिन तभी सुबह के 4 बजे के आसपास किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसका अंजाम बॉयफ्रेंड को भुगतना पड़ा.

कॉल करके होटल में बुलाया और फिर जो किया...

ये घटना लखनऊ के गोसाईगंज के खुर्दही बाजार के एआर होटल में घटी. बॉयफ्रेंड का नाम अंकित बताया जा रहा है. उसकी उम्र लगभग 25 साल बताई जा रही है. वहीं, उसकी गर्लफ्रेंड का नाम रेनू रावत है, जिसकी उम्र 19 साल है. रेनू रावत ने ही अंकित को नाइट स्टे के लिए होटल में बुलाया था. उसने कॉल करके अपने प्रेमी को बुलाया. रात बिताई और सुबह चार बजे प्रेमी का पैर हाथ बांधकर उसकी हत्या करने के इरादे से उस पर चाकू से प्रहार कर दिया.

केजीएमयू में चल रहा है प्रेमी का इलाज

अंकित चीखता रहा लेकिन रेनू उस पर चाकू से वार करती रही. अंकित के गर्दन पर घाव हो गया था. रेनू पर अंकित की चीख का कोई फर्क नहीं पड़ा. चीख सुनकर होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया. इसके बाद अंकित को केजीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक अंकित की हालात गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने प्रेमिका को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी गर्लफ्रेंड रेनू रावत को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ धारा 342/323/324/307 के मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रेनू के बुलाने पर अंकित होटल में पहुंचा था.