menu-icon
India Daily
share--v1

हीरामंडी की तरह कराते थे मुजरा, होती थी जिस्मफरोशी, सोशल मीडिया के जाल ने पहुंचा दिया जेल

नोएडा में पुलिस ने रेड मारकर एक मुजरा पार्टी का भंडाफोड़ किया है. इस पार्टी में शराब, शबाब और नशा परोसा जा रहा था.

auth-image
India Daily Live
Noaida News

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरीज की चर्चा है. इसमें पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया की जिंदगी दिखाई गई है. वहां की मुजरा और कल्चर दर्शकों के बीच लाने के कोशिश की गई है. लोगों को मुजरा का बड़ा शौक होता है. नोएडा में अवैध रूप से मुजरा पार्टी किए जा रहा था. यहां शराब, शबाब और नशा परोसा जाता था. पार्टी में लड़कियों से डांस कराया जाता था और इसके लिए 3 से 5 हजार रुपये लिए जाते थे. 

पुलिस रेड मारकर एक फॉर्म हाउस से कई लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें दो लड़कियां भी शामिल हैं, पुलिस ने बताया कि लड़कियां डांस करने के लिए बुलाई जाती हैं. तेज साउंड में ये पार्टियां शहर से दूर कही ऐसे स्थान पर होती हैं जहां पुलिस को जानकारी न मिले. 

नोएडा एक्सप्रेस-वे से सटे यमुना के डूब एरिया में बने एक फॉर्म हाउस में मुजरा पार्टी चल रही थी. नोएडा की थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने इस पार्टी में 13 लोगों को गिरफ्तार किया.  इस पार्टी में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्टर पोस्ट किए गए थे. हालांकि इस पोस्टर में बताया गया पता गलत था.ये पार्टी विक्की नाम के आदमी ने ऑर्गेनाइज की थी. वो फरार है. विक्की पहले भी पार्टियां ऑर्गेनाइज करता आ रहा है.

पोस्टर में विक्की का नाम लिखा है.  इसके बाद रशियन पार्टी मुजरा फिर टाइमिंग और दिन दिया गया है. पुलिस ने बताया कि हमें पोस्टर मिला, लेकिन इसमें जो पता दिया गया था वहां पार्टी नहीं हो रही थी. हमने अपने सूत्रों से पता कराया तो इस पार्टी के सही लोकेशन का पता चल गया. इस तरह की पार्टी पूरी रात चलती है. यहां 5000 रुपए में एंट्री फीस के साथ अल्कोहल, हुक्का, ब्रिवरेज और स्टार्टर मिलता है. वहीं, 3 हजार में हुक्का, ब्रिवरेज और स्टार्टर होता है.  पुलिस को फिलहाल पुलिस अब विक्की की तलाश कर रही है.