menu-icon
India Daily
share--v1

Bihar News: शादी को बीत गए 2 साल, पति ने नहीं मनाई सुहागरात, गुस्साई पत्नी ने किया अब चौंकाने वाला काम

Bihar News: महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. महिला का कहना है कि जब उसने इस बात को ससुरालवालों के सामने रखा तो उन्होंने कोई मदद नहीं की.

auth-image
India Daily Live
Bihar News, Bihar Crime News, Crime News

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ इसलिए एफआईआर दर्ज कराई है, क्योंकि उसने शादी के दो साल बाद भी उसके साथ सुहागरात नहीं मनाई थी. मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ये चौंकाने वाला मामला वैशाली जिले के थाना लालगंज क्षेत्र के एक गांव का है. यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. तहरीर में महिला ने कहा कि है कि उसकी शादी 31 मई 2021 को हुई थी. शादी के बाद वह अपनी ससुराल में रहने लगी. महिला का आरोप है कि शादी के दो साल तक पति ने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं. महिला ने अपने ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो उन्होंने भी कोई मदद नहीं की.

पति से बात तो करने लगा मारपीट

महिला का आरोप है कि जब उसने इस बारे में अपने पति से बात करने की कोशिश की तो उसने दुर्व्यवहार किया. आए दिन मारपीट करने लगा. इसके बाद महिला अपने मायके में आकर रहने लगी. महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि ससुराल वालों ने उसने जान से मारने की धमकी दी है. महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाप केस दर्ज किया है. 

पत्नी बोली- रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की

संबंधित थाना पुलिस ने बताया है कि दोनों पक्षों की काउंसलिंग कराई गई है, लेकिन स्थिति वैसी ही है. लिहाजा महिला की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. महिला का कहना है कि उसने जब अपने माता-पिता के घर जाने की बात कही तो आरोपी ससुराल वालों ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. महिला ने पुलिस को बताया है कि उसने रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया है.