menu-icon
India Daily
share--v1

लो एडिडास का हेलिकॉप्टर ले आया टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की जर्सी, देखें Video

Team India Jersey For T20 World Cup: टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की जर्सी का लुक सामने आ चुका है.

auth-image
India Daily Live
Team India Jersey For T20 World Cup

Team India Jersey For T20 World Cup: टी20 विश्व कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी का लुक सामने आ गया है. एडिडास ने जर्सी को बेहतरीन तरीके से सोशल मीडिया पर प्रेजेंट किया. कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर करके टीम इंडिया की जर्सी के लुक का खुलासा कर दिया है.

टीम इंडिया की जर्सी दो में प्रमुख रंग है. नीला और लाइट ऑरेंज है. जर्सी के कंधों का रंग लाइट ऑरेंज हैं. फ्रंट और बैक का रंग स्काई ब्लू है.

एडिडास ने वीडियो शेयर कर जारी की जर्सी

20 सेकेंड के वीडियो के जरिए एडिडास ने टी 20 विश्व कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी को दिखाया है. वीडियो की शुरुआत में कप्तान रोहित शर्मा एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. वह लाइट ऑरेंज हूडी और उसी रंग की टोपी लगाए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में रविंद्र जडेजा कुलदीप की उंगली पकड़े नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि कुलदीप की उंगली में चोट लग गई है. कुलदीप भी हूडी पहने नजर आ रहे हैं. इसके बाद वीडियो में एक हेलीकॉप्टर की एंट्री होती है जो टीम इंडिया की जर्सी टांगे हवा में उड़ रहा है.

टीम इंडिया की जर्सी का मेन स्पॉन्सर ड्रीम 11 है. दूसरा स्पॉन्सर एडिडास है. जर्सी के सेंटर पर ड्रीम 11 व्हाइट से लिखा है. उसके नीचे रेड कलर में टीम इंडिया लिखा है. ड्रीम 11 के ऊपर लेफ्ट साइड एडिडास तो दूसरी और बीसीसीआई का लोगो बना हुआ है. भारतीय टीम की जर्सी के कॉलर में तिरंगे का रंग है.

हेलिकॉप्टर हवा में टीम इंडिया की जर्सी पहाड़ों में लहराता हुआ आगे बढ़ता दिखा रहा. कप्तान रोहित शर्मा कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा जर्सी को देखे जा रहे हैं.

वन जर्सी वन नेशन

एडिडास ने कैप्शन में लिखा कि वन जर्सी. वन नेशन. प्रेजेंटिंग द न्यू टीम इंडिया टी 20 जर्सी. कंपनी ने आगे लिखा कि इस जर्सी को आप 7 मई सुबह 10 बजे से खरीद सकते हैं. यह एडिडास के स्टोर पर उपलब्ध होगी. इसे ऑनलाइन भी खरीदी जा सकती है.

पिछले विश्व कप से कितनी अलग है जर्सी

2007 में जब टी20 विश्व कप की शुरुआत हुई थी तब टीम इंडिया की जर्सी स्काई ब्लू में थी. इसके बाद जितने भी विश्व कप हुए अधिकतर में टीम इंडिया लाइट ब्लू या डार्क ब्लू जर्सी में दिखी. इस बार दो कलर कॉबिनेशन में आई यह जर्सी भारतीय दर्शकों का दिल जीत रही है.

बात करें 2022 के टी 20 विश्व कप की तो उस समय इंडियन टीम की जर्सी ब्लू रंग की थी. उस वक्त मेन स्पॉन्सर बायजू था.