menu-icon
India Daily
share--v1

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगी इंडियन क्रिकेट टीम? BCCI के उपाध्यक्ष ने दे दिया जवाब

ICC Champion Trophy : अगले साल पाकिस्तान में आईसीसी चैंपियं ट्रॉफी का आयोजन होना है. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के हिस्से लेने को लेकर संशय बना हुआ है.

auth-image
India Daily Live
Indian Cricket Team

Indian Cricket Team: अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी 20 विश्व कप खेला जाना है. उसके बाद अगले साल चैंपियन ट्रॉफी होगी. चैंपियन ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में होना प्रस्तावित है. ऐसे में भारतीय टीम के इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को लेकर संशय बना है. इस बारे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बयान दिया है.

बीसीसीआई वाइस प्रेसिडेंट ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेगी या नहीं इसे लेकर अभी हम कुछ नहीं कह सकते है. यह पूरी तरह से सरकार के फैसले पर निर्भर करता है.

सरकार के फैसले पर पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा- "चैंपियंस ट्रॉफी के मामले में भारत सरकार हमें जैसे कहेगी हम वैसा ही फैसला लेंगे. भारत सरकार की अनुमति मिलने पर  ही हम अपनी टीम को पाकिस्तान भेजेंगे. इस मामले में हम भारत सरकार के फैसले के हिसाब से ही जाएंगे."

अगले साल पाकिस्तान में होने वाले ICC चैंपियंस  ट्रॉफी में भारतीय टीम हिस्सा लेगी या नहीं. इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. अभी इसमें दस महीने का समय बाकी है. बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट ने भी साफ कर दिया है कि सरकार के फैसले के अनुसार ही भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने के लिए भेजा जाएगा.

9 जून को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला

टी 20 विश्व कप की शुरुआत 2 जून से हो रही है. 29 जून को फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इस विश्व कप में इंडिया और पाकिस्तान का मुकाबला 8 जून को खेला जाएगा. इस मुकाबले पर अभी से ही क्रिकेट फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं.