menu-icon
India Daily
share--v1

पड़ोसी को हुई सचिन तेंदुलकर से परेशानी, ट्वीट कर की शिकायत तो फैंस ने लगा दी क्लास

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी दिलीप डिसूजा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सचिन को लेकर कुछ शिकायत की है. सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Sachin Tendulkar

भारत के महान क्रिकेटर  सचिन तेंदुलकर की पूरी दुनिया के क्रिकेटर तारीफ करते हैं, ऐसा कोई वाकया जेहन में नहीं आता कि जब सचिन का किसी क्रिकेटर से झगड़ा हुआ हो, लेकिन अब सचिन के एक पड़ोसी ने उनकी शिकायत की है. दरअसल, उनके पड़ोसी को सचिन से कोई शिकायत नहीं है बल्कि सचिन के घर पर हो रहे कंस्ट्रक्शन से शिकायत है. इस शख्स ने एक ट्वीट कर सचिन से अपनी शिकायत पर ध्यान देने की गुहार लगाई है.

सचिन के घर पर चल रहा कंस्ट्रक्शन का काम

दरअसल सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर कुछ निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण कार्य के दौरान होने वाली आवाज से उनके पड़ोसी दिलीप डिसूजा को परेशानी हो रही है और अब उन्होंने सचिन से इसकी शिकायत की है.

कंस्ट्रक्शन की आवाज से उड़ी पड़ोसी की नींद

दिलीप डिसूजा ने सचिन को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा, 'प्रिय सचिन रात के 9 बज रहे हैं और आपके बांद्रा स्थित घर के बाहर सारा दिन आवाज करने वाला सीमेंट मिक्सर अभी भी तेज आवाज कर रहा है. क्या आप अपने घर काम करने वाले मजदूरों से उचित समय पर काम करने के लिए कह सकते हैं?' दिलीप डिसूजा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

डिसूजा ने आगे कहा कि सचिन के साथ हमारी लेन पर तीन जगह निर्माण कार्य चल रहा है. हम सब से कई बार उनसे आवाज को कम करने की गुहार लगा चुके हैं. 100 नंबर पर भी कई बार कॉल कर चुके हैं और ट्वीट भी कर चुके हैं...

यूजर्स ने लगा दी क्लास
दिलीप डिसूजा के इस ट्वीट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. जहां कुछ लोग इसे डिसूजा का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने डिसूजा के साथ सहानुभूति जताई है और कहा है कि भाई नियम कानून केवल गरीबों के लिए हैं. अमीरों के लिए नहीं. वहीं एक शख्स ने कहा कि तो क्या हो गया, क्या तुम्हारे यहां कभी कंस्ट्रक्शन का काम नहीं होता?