menu-icon
India Daily
share--v1

'हमारी तैयारी अच्छी, इस बार नहीं चूकेंगे'...PAK के 5 खिलाड़ियों ने भरी हुंकार, क्या बोले बाबर आजम? 

T20 world Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 को लेकर पाकिस्तान टीम तैयार है. सभी खिलाड़ी इस मेगा टूर्नामेंट में खेलने को लेकर उत्साहित हैं. 

auth-image
India Daily Live
Babar Azam
Courtesy: Twitter

T20 world Cup 2024:  टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान टीम को आज यानी 6 जून को अपना पहला मैच खेलना है, जो अमेरिका के खिलाफ होगा. इसके बाद टीम 9 जून को भारत के खिलाफ मैदान में उतरेगी. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम बाबर आजम की कप्तानी में खिताब जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है. कप्तान बाबर आजम, तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, ओपनर मोहम्मद रिजवान और नसीम शाह ने इस टूर्नामेंट से पहले जीत की हुंकार भरी है. 

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में इन सभी खिलाड़ियों ने कहा कि वो पूरी तैयारी के साथ इस मेगा टूर्नामेंट में खेलने आए हैं. सभी ने एक्सेप्ट किया है कि नया देश और नए मैदान पर खेलना अलग अनुभव होगा. पाकिस्तान के लिए पहली बार विश्व कप खेल रहे आजम खान ने कि यह टूर्नामेंट किसी भी खिलाड़ी के लिए पहचान बनाने का बढ़िया मौका है. 

क्या बोले कप्तान बाबर आजम?

बाबर आजम ने कहा  "हमारी तैयारी अच्छी है. जब आप किसी बड़े इवेंट में खेलते हैं तो हमेशा एक अलग स्तर का उत्साह होता है. ये नए और अलग हालात हैं और हमने पहले यहां नहीं खेला है."

हम सभी उत्साहित हैं- शाहीन

शाहीन शाह अफरीदी ने कहा "विश्व कप पहली बार अमेरिका में हो रहा है. यह हमारे लिए भी नया है. हमारे कुछ साथी यहां खेल चुके हैं, लेकिन हम पहली बार एक समूह के रूप में यहां आए हैं. उम्मीद है कि यह हमारे लिए अच्छा रहेगा और हम उत्साहित हैं कि क्रिकेट अमेरिका में आ गया है. यहां क्लब क्रिकेट बहुत खेला जाता है, लेकिन यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और वह भी विश्व कप, इसलिए हम सभी उत्साहित हैं."

इस बार नहीं चूकेंगे- रिजवान

मोहम्मद रिजवान ने कहा "हम सभी जानते हैं कि विश्व कप खेलना हर व्यक्ति के लिए गर्व का क्षण होता है. पिछली बार हम उपविजेता रहे थे, यह बात अभी भी हमारे दिमाग में है और पिछली बार जो खिलाड़ी वहां थे, उन्हें अभी भी याद है कि पिछली बार हम फाइनल में कहां हारे थे."

नसीम शाह ने क्या कहा?

नसीम शाह ने कहा "हम निश्चित रूप से उत्साहित हैं. नया देश, नई परिस्थितियां. हमने 2022 में विश्व कप का फाइनल खेला था, लेकिन तब कुछ गलतियाँ हुई थीं. अच्छा खेलना एक बात है, लेकिन ट्रॉफी को अपने हाथों में थामने का उत्साह अलग है."

आजम खान क्या बोले?

आजम खान ने कहा "मैं बहुत खुश हूं कि यह मेरा पहला विश्व कप है और मैं अमेरिका में खेल रहा हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि क्रिकेट विश्व कप अमेरिका में आयोजित होगा, लेकिन यह देश इतना बड़ा है और इसे अवसरों की भूमि कहा जाता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह किसी भी देश के हर खिलाड़ी के लिए यहां अपना नाम बनाने का एक अवसर है."