IND vs PAK: इनसे बचके रहना...पाकिस्तान के ये 4 खिलाड़ी भारत के लिए हैं खतरा


टी20 विश्व कप 2024

    टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेलेगी.

Credit: Twitter

इनसे बचके रहना

    यह मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी मैदान पर होगा, जहां गेंदबाजों को मदद है. ऐसे में भारत को पाकिस्तान के 4 गेंदबाजों से बचके रहना होगा.

Credit: Twitter

बाबर आजम के 4 हथियार

    हम आपके लिए बाबर आजम के 4 सबसे भरोसेमंद और मजबूत खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जो टीम इंडिया पर भारी पड़ सकते हैं.

Credit: Twitter

1. शाहीन शाह अफरीदी

    बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज नासाउ काउंटी के मैदान पर कहर बरपा सकता है. शाहीन के पास अच्छी खासी गति है. जिससे उन्हें उछाल मिलेगा.

Credit: Twitter

दिग्गजों को कर चुके हैं आउट

    टीम इंडिया के खिलाफ शाहीन ने 2 टी20 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 3 विकेट लिए हैं. 2021 के विश्व कप में उन्होंने कोहली, रोहित और केएल राहुल को आउट किया था.

Credit: Twitter

2. मोहम्मद आमिर

    बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज एक ही जगह से गेंद को अंदर और बाहर ले जा सकता है. नासाउ काउंटी के मैदान पर आमिर कमाल दिखा सकते हैं.

Credit: Twitter

आमिर का करियर

    आमिर ने पाक के लिए 36 टेस्ट में 119, 61 वनडे मैचों में 81, जबकि 50 टी20 मैचों में 59 विकेट निकाले हैं. भारत के खिलाफ 7 वनडे में 8, जबकि 2 टी20 मैचों में 4 विकेट लिए हैं.

Credit: Twitter

3. हारिस रऊफ

    इस बॉलर के पास 150 की स्पीड से गेंदबाजी करने की क्षमता है. जिस पिच पर उछाला और मूवमेंट होता है वहां रऊफ का जलवा दिखता है.

Credit: Twitter

भारत के लिए 4 विकेट

    रऊफ भारत के लिए 4 मैचों में 4 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों के लिए मददगार नासउ स्टेडियम में वो टीम इंडिया पर अकेले भारी पड़ सकते हैं.

Credit: Twitter

4. नसीम शाह

    नसीम के पास अच्छी खासी गति है. उन्हें पिच से उछाल मिलता है. ऐसे में वे न्यूयॉर्क की नई पिच पर घातक साबित हो सकते हैं.

Credit: Twitter

करियर

    नसीम 150 की स्पीड से लगातार गेंदबाजी कर सकते हैं. उन्होंने अब तक टी20 के 25 मैच में 19 विकेट लिए हैं. भारत के खिलाफ 3 टी20 में उनके नाम 4 विकेट हैं.

Credit: Twitter
More Stories