share--v1

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स में आते ही शिवम दुबे की खुली किस्मत, बल्लेबाजी में आया निखार

Shivam Dube: MS धोनी के विश्वसनीय खिलाड़ी शिवम दुबे एक बार फिर अपने बैटिंग की वजह से चर्चा में हैं. वो बेतहरीन अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

Shivam Dube: चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन ऑलराउंडर शिवम दुबे आईपीएल के इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. अभी तक चेन्नई के हुए दो मैचों में शिवम ने शानदार खेल दिखाया है. 

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विश्वसनीय प्लेयर शिवम दुबे का खेल सबको प्रभावित कर रहा है. शिवम पिछले दो सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हैं. उन्होंने इस दौरान टीम के लिए 27 मुकाबले खेले हैं जिसमें वो 158.4 की स्ट्राइक रेट से 792 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक भी निकले हैं. जबकि शिवम दुबे ने अभी तक 53 आईपीएल मैच खेले हैं जिसकी 49 पारियों में उन्होंने कुल 1191 रन बनाए हैं. इस दौरान 7 अर्धशतक भी बने हैं. 

इस सीजन में शिवम का का प्रदर्शन

वहीं शिवम दुबे के इस सीजन की बात करें तो गुजरात टाइट्ंस के खिलाफ 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने 51 रन महज 23 गेंद में ही बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 5 छक्के और 2 चौके निकले. वहीं शिवम ने लीग के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 28 गेंद में 34 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर नाबाद पवेलियन लौटे. 

आईपीएल के वजह से भारतीय टीम में हुई वापसी

आईपीएल के पिछले सीजन में भी शिवम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था जिसके बाद उनकी भारतीय टीम के टी20 फॉर्मेट में वापसी हुई. अभी तक शिवम ने टी20 में कुल 21 मैच की 14 पारियों में 276 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले हैं. 

Also Read