share--v1

Dhoni Flying catch: Point 6 सेकंड का रिएक्शन टाइम, 2.27 मीटर स्ट्रेच, 42 की उम्र में धोनी का फ्लाइंग कैच

Dhoni Flying catch: महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड क्रिकेट को चौंका दिया है. आईपीएल 2024 में माही ने एक ऐसा कैच पकड़ा है जिसे देखकर हर कोई दंग है.

auth-image
India Daily Live

Dhoni Flying catch: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब मैदान में उतरते हैं तो पूरी तरह से खुद को खेल में झोंक देते हैं. फिर उनके लिए उम्र, फिटनेस और दर्द मायने नहीं रखता. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ चुके धोनी अब सिर्फ आईपीएल में खेलते दिखते हैं, लेकिन जब भी मैदान में उतरते हैं कुछ कमाल करते हैं. ऐसा ही एक कारनामा धोनी ने कल के आईपीएल मैच में किया.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी ने विजय शंकर का कैच पकड़ा. यह कैच इस आईपीएल का हाईलाइट बना गया है. धोनी ने जिस अंदाज में कैच को पकड़ा उसे देख दुनिया दंग है. स्टैंड्स में बैठे दर्शक और कॉमेंट्री कर रहे है सभी दिग्गज धोनी की वाहवाही करते नहीं थक रहे हैं. 42 साल के हो चुके धोनी की फिटनेस और रिफ्लेक्स को देखकर सभी हैरान हैं. 

मात्र .6 सेकंड्स का रिएक्शन टाइम

धोनी ने विजय शंकर के बल्ले से लगकर आई गेंद को एक सेकेंड से भी कम समय में अपने दस्तानों में कैद कर लिया. उनके पास रिएक्ट करने के लिए मात्र .6 सेकंड्स का समय था. गेंद उनके रीच से बाहर थी, लेकिन धोनी ने 2.27 मीटर की स्ट्रेच कर कैच को पकड़ा. धोनी की बॉडी पूरी तरह से हवा में थी. इस कैच एक बार फिर साबित कर दिया है कि धोनी की फिटनेस का आज बी कोई सानी नहीं है. 

सीएसकी की दूसरी जीत

बता मैच में टॉस जीतकर गुजरात ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. सीएसके के बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 206 रन बना डाले. जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 143 रन ही बना सकी. इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स को टूर्नामेंट में दूसरी जीत मिली. 

Also Read