share--v1

फैंस का पागलपन; रोहित शर्मा के आउट होने पर मनाया जश्न, पीटकर ले ली जान

IPL मैच को लेकर दो दोस्त इस कदर लड़ पड़े की एक की जान चली गई. महाराष्ट्र में घटी इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है.

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: आईपीएल में अपनी टीम और खिलाड़ी के समर्थन में फैंस सारी हदें पार कर देते हैं. सोशल मीडिया पर गाली-गलौज होती यहां तक की स्टेडियम कई बार मारपीट की भी घटना देखी गई. लेकिन महाराष्ट्र में जो घटान घटी है वो उसने हिलाकर रख दिया 

घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है. एक 63 वर्षीय किसान की पीटकर इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह रोहित शर्मा के आउट होने पर जश्न मना रहा था. IPL में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस का मैच एक दोस्त के घर पर देख रहे थे. मैच के दौरान ही विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

महाराष्ट्र की घटना

दरअसल महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आईपीएल का मैच चल रहा था. 63 वर्षीय किसान बंदोपंत तिबिले और 50 साल के बलवंत झांजगे IPL में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियन्स का मैच एक दोस्त के घर पर देख रहे थे. जब रोहित शर्मा का विकेट गिरा तो तिबिले ने इसका जश्न मनाया. इसपर  झांजगे भड़क गए और दोनों के बीच झगड़ा हो गया. उस दौरान झांजगे मौके से चला गया, लेकिन बाद में अपने रिश्तेदार सागर को लेकर आया और तिबिले के साथ जमकर मारपीट कर दी. 

पुलिस मामले की कर ही जांच

तिबिले को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. आरोपियों पर केस दर्ज कर लिए गए हैं. आरोपियों के खिलाफ हत्या  का केस दर्ज किया गया है. 

Also Read