share--v1

IPL 2024: धोनी ने आखिरी ओवर में मचाया तूफान, एक हाथ से मारा लंबा SIX

IPL 2024: फैंस को जिस चीज का इंतजार था वो विशाखापत्तनम में पूरा हुआ. धोनी बल्ला लेकर मैदान में आए और फिर से दिखा गए कि उनमें अभी दम बाकी है.

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का इस साल आईपीएल में बैटिंग डेब्यू हुआ. जब धोनी बैट लेकर मैदान पर उतरे तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. विशाखापत्तनम के मैदान में बैठा हर एक फैंस की नजर धोनी पर थी. माही ने भी निराश नहीं किया और 16 गेंद में 37 रन ठोक दिए. धोनी ने धूमधड़ाका करते हुए 4 चौके और 3 छक्के मारे. 

धोनी को सीएसके के पहले दो मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वो मैच में उतरे लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. लेकिन धोनी ने फैंस को निराश नहीं किया. धोनी ने आखिरी बल्ले से अपना पुराना जलवा दिखा ही दिया. यहां तक कि चेन्नई की हार का गम भी इस खुशी के आगे कम नजर आया. पहली ही गेंद पर धोनी ने मुकेश कुमार को चौका लगाया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि सीएसके 20 रनों से मैच हार गई. 

माही ने दिखाया दम

धोनी एक हाथ के छक्के की खूब चर्चा है. भले ही गेंद फुलटॉस थी लेकिन जिस ताकत से धोनी ने शॉट मारा पुराने दिन ताजे हो गए. अपने बल्ले को एक हाथ से संभाला और उसे जोर से घुमाया, गेंद मिडविकेट के ऊपर से उड़ती हुई स्टैड्स में गिरी. 

आखिरी ओवर का रोमांच

आखिरी दो ओवरों में चेन्नई को जीत  के लिए 46 रनों की जरुरत थी, धोनी स्ट्राइर पर थे. इस ओवर में 3 गेंद डॉट्स निकल गए. अब आखिरी ओवर में धोनी अलग रंग में थे. पहली गेंद पर चौका मारा, फिर अगली गेंद पर लंबा छक्का मारा. ओवर की चौथी गेंद पर माहाी ने एक चौका मारा इसके बाद आखिरी गेंद पर कवर्स के ऊपर से छक्का मार फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया. 

 

Also Read