menu-icon
India Daily
share--v1

6...4... और बहस शुरू! LLC 2023 के एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच हुई नोकझोंक- VIDEO

legend league cricket 2023: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के दौरान सूरत में हुए एलिमिनेटर मैच में, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और एस. श्रीसंत मैदान पर एक रोमांचक मुकाबले में शामिल थे.

auth-image
Antriksh Singh
gautam gambhir, shreesanth

हाइलाइट्स

  • श्रीसंत के गुस्से का गंभीर ने दिया जवाब
  • कैपिटल्स ने जायंट्स को दी 12 रन की मात

LLC 2023: इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच सूरत में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एलिमिनेटर मैच के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच मैदान पर जमकर तकरार हुई.

छक्का और अगली ही गेंद पर मैदान के नीचे चौका

यह घटना मैच के दूसरे ओवर के दौरान घटी. गंभीर ने कैपिटल्स के लिए पारी की शुरुआत की थी, उन्होंने श्रीसंत को अपने पहले ओवर में मिड विकेट के ऊपर छक्का और अगली ही गेंद पर मैदान के नीचे चौका लगाकर स्वागत किया. जवाब में, श्रीसंत ने लगातार दो गेंदों पर डॉट गेंदें फेंकी और गंभीर के साथ कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करने से पीछे नहीं हटे.

श्रीसंत के व्यवहार से हैरान दिखे

बाएं हाथ के बल्लेबाज गंभीर शानदार लय में दिख रहे थे और वे श्रीसंत के व्यवहार से हैरान दिखे लेकिन अपनी बल्लेबाजी जारी रखी. गंभीर खुद मैदान पर अपने आक्रामक स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. श्रीसंत ने भी कैपिटल्स के कप्तान को उकसाने और उनकी एकाग्रता भंग करने का प्रयास किया. हालांकि, अपने खेल पर फोकस रहे.

गंभीर ने पावरप्ले में 17 गेंदों पर 31 रन बनाए, और कैपिटल्स के स्कोरबोर्ड पर पहले छह ओवरों के बाद बिना किसी नुकसान के 60 रन थे. पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजे जाने के बाद, भारत कैपिटल्स ने पहले पारी में 7 विकेट पर 223 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

30 गेंदों में 51 रन

गंभीर और उनके साथी सलामी बल्लेबाज किर्क एडवर्ड्स ने पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े और कैपिटल्स के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए एक मंच तैयार किया.

30 गेंदों में 51 रन बनाने के बाद गंभीर आउट हो गए. फिर मध्यक्रम और निचले मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने रनों का बहाव जारी रखा जिसने कैपिटल्स को एक बड़े लक्ष्य तक पहुंचा दिया.

आखिरकार, इंडिया कैपिटल के गेंदबाजों ने दूसरे पारी में बाकी काम किया और गुजरात को लक्ष्य से 12 रन कम पर रोककर गुरुवार, 7 दिसंबर को मणिपाल टाइगर्स के खिलाफ क्वालीफायर 2 मैच में पहुंचने में सफल रहे.