share--v1

होटल में महिला फुटबॉलरों के साथ 'कांड', AIFF अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप

हिमाचल प्रदेश की दो महिला फुटबॉलरों ने भारतीय फुटबॉल महासंघ के एक अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. होटल में पूरा विवाद हुआ है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश की दो महिला फुटबॉलरों ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के एक अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फुटबॉलरों का आरोप है कि AIFF अधिकारी दीपक शर्मा ने होटल के कमरे में घुसकर शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की है. यह घटना गोवा में चल रहे भारतीय महिला लीग 2 टूर्नामेंट के दौरान हुई.

हिमाचल प्रदेश के खाद एफसी क्लब से जुड़ी  दोनों महिला खिलाड़ियों ने दीपक शर्मा के खिलाफ ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (AIFF) में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी दीपक शर्मा हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव होने के साथ ही एआईएफएफ की प्रतियोगिता समिति के उपाध्यक्ष भी हैं.

महिला फुटबॉलरों ने बताया कि हिमाचल प्रदेश से गोवा जाते वक्त सर ने हमारे सामने शराब भी पी थी. फिर गोवा पहुंचने पर रात में मारपीट की.

एक खिलाड़ी ने बताया कि वो अपनी दोस्त के साथ रात में अंडे बना रही थी, तभी दीप शर्मा ने उसे और उसकी रूममेट को बुलाया. मैं अंडे बना रही थी, इसलिए मेरी दोस्त उनके पास पहुंच गई. मेरे नहीं पहुंचने पर वो नाराज हुए और मेरे कमर में घुसकर मुझे डांटने लगे. फिर अभद्र व्यवहार किया और मारपीट करने लगे, मेरी रूममेट ने मुझे बचाया तब जाकर वो बाहर गए.'

खाना खत्म होने पर बना रही थी अंडे

पीड़िता ने ये भी बताया कि अंडा बनाने की बात पर सर भड़क गए थे और डांटने लगे.  उन्होंने अभद्र तरीके से पूछा कि मैं अंडा क्यों बना रही हूं तो मैंने हां में जवाब दिया. मैंने समझाया कि खाना खत्म हो गया है, लिए अपने कमरे में अंडा बना रही थी. उन्होंने मुझसे अंडे फेंकने को कहा तो मैं रोने लगी, इसके बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट की.

इस घटना के बाद से पीड़िता अच्छे से सो भी नहीं पाई है. वो खेलने में भी सक्षम नहीं है. उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई है.

Also Read