menu-icon
India Daily
share--v1

ISL 2023-24: मुंबई सिटी एफसी और ओडिशा एफसी के बीच 2-2 से ड्रा हुआ रोमांचक मैच

Mumbai City FC की टीम का इंडियन सुपर लीग में ओडिशा एफसी के साथ रोमांचक मैच हुआ. मैच 2-2 से ड्रॉ हुआ, जिसमें दोनों टीमों ने पलटवार करते हुए अपने-अपने गोल किए. मुंबई के लिए रोस्टिन ग्रिफिथ्स और जॉर्ज डियाज, और ओडिशा के लिए जेरी माविया और रॉय कृष्णा ने स्कोर किया.

auth-image
Antriksh Singh
ISL 2023-24: मुंबई सिटी एफसी और ओडिशा एफसी के बीच 2-2 से ड्रा हुआ रोमांचक मैच

ISL 2023-24: पूर्व चैंपियन मुंबई सिटी एफसी ( Mumbai City FC) और ओडिशा एफसी ने गुरुवार को मुंबई में खेले गए इंडियन सुपर लीग मैच में रोमांचक 2-2 से ड्रॉ खेला.

ओडिशा ने पहले हाफ के अंत में जेरी माविया के गोल से बढ़त बनाई. माविया ने आकाश मिश्रा की डिफेंडिंग चूक का फायदा उठाते हुए यह गोल किया.

हालांकि, मुंबई ने दूसरे हाफ के दूसरे ही मिनट में बराबरी कर ली. रोस्टिन ग्रिफिथ्स ने ग्रेग स्टीवर्ट के शानदार क्रॉस पर सिर से गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया.

ओडिशा ने 76वें मिनट में रॉय कृष्णा के गोल से एक बार फिर बढ़त बना ली. मुंबई के नवाज ने कृष्णा पर खराब टैकल किया, और रेफरी ने पेनल्टी दी, जिसे कृष्णा ने आसानी से गोल में बदल दिया.

हालांकि, मुंबई ने 89वें मिनट में बराबरी कर ली. विक्रम प्रताप सिंह ने बॉक्स में एक शानदार क्रॉस दिया, जिसे पेरेयरा डियाज ने हेडर से गोल में बदल दिया, और दोनों टीमों ने एक-एक अंक बांटा.

Read Also- Asian Games 2023: भारतीय खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन जारी, अब तक किसने जीते मेडल, जानिए भारत है कौन से नंबर पर

ओडिशा एफसी और मुंबई सिटी एफसी के बीच हुए मैच का स्कोर:

ओडिशा एफसी vs मुंबई सिटी एफसी पहला हाफ:

45+1' - ओडिशा एफसी के जेरी ने स्कोर किया

हाफ टाइम: ओडिशा एफसी 1 - 0 मुंबई सिटी एफसी

ओडिशा एफसी vs मुंबई सिटी एफसी दूसरा हाफ:

50' - मुंबई सिटी एफसी के ग्रिफिथ्स ने स्कोर किया.
70' - ओडिशा एफसी के रॉय कृष्णा ने स्कोर किया.
80' - मुंबई सिटी एफसी के पेरेयरा डियाज ने स्कोर किया.

फाइनल- ओडिशा एफसी 2 - 2 मुंबई सिटी एफसी