share--v1

IPL 2024: LSG का 6.4 करोड़ी पूरे सीजन से हुआ बाहर, बोला- 'मैं टूर्नामेंट को बहुत मिस करूंगा'

IPL 2024, Shivam Mavi:लखनऊ सुपर जायंट्स इस सीजन तीन में अपने 2 मैच जीत चुकी है, लेकिन चौथे मैच से पहले फ्रेंचाइजी को एक बड़ा झटका लगा है. 

auth-image
India Daily Live

IPL 2024, Shivam Mavi: आईपीएल 2024 में इस बार जबरदस्त रोमांच दिख रहा है. पहला मैच गंवान वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले दोनों मैच अपने नाम किए हैं. इन दोनों मुकाबलों में रफ्तार की नई सनसनी मयंक यादव हीरो बने. इस बीच 3 अप्रैल को टीम को बड़ा झटका लगा है. स्टार पेसर शिवम मावी पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. वे चोट के बाद कुछ दिन पहले ही टीम से जुड़े थे, लेकिन अब एक बार फिर उनकी चोट उभर आई है, जिसकी वजह से उन्होंने पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा. 

शिवम मावी का पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना केएल राहुल की LSG के लिए किसी झटके से कम नहीं है, क्योंकि ये वही मावी हैं, जिनके पास गेंद और बल्ले से कमाल करने की जबरदस्त क्षमता है. खास बात ये है कि शिवम को एलएसजी ने आईपीएल ऑक्शन में 6.4 करोड़ की बड़ी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था. 

LSG ने मावी का वीडियो पोस्ट किया

LSG फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर शिवम मावी का एक शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि 'मैं टूर्नामेंट को बहुत मिस करूंगा, मैं चोट के बाद यहां आया था और सोचा था कि मैं अपनी टीम के लिए मैच खेलूंगा और अच्छा प्रदर्शन करूंगा, लेकिन, दुर्भाग्य से मुझे चोट की वजह से टूर्नामेंट छोड़ना होगा.' 

शिवम मावी का IPL करियर

शिवम मावी ने IPL में केकेआर और जीटी का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने इस लीग के 32 मैचों में 30 शिकार किए हैं. मावी भारत के लिए टी20 खेल चुके हैं. 6 मैचों में उनके नाम 7 शिकार हैं.

Also Read