menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: BCCI की कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद ईशान किशन बनें 'मलिंगा', मैदान में तहलके का Video Viral

IPL 2024: आईपीएल की तैयारी के बीच मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन कोच लसिथ मलिंगा की नकल उतारते नजर आ रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Ishan Kishan imitates Lasith Malinga

Viral Video: आईपीएल को लेकर सभी खिलाड़ी मैदान पर नजर आने लगे हैं. सभी प्लेयर्स और टीमों की नजरें अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने पर हैं. इसी दौरान मुंबई इंडियंस के ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो श्रीलंका के पूर्व दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की नकल करते नजर आ रहे हैं. 

ऐसा कई बार देखा जा चुका है कि ईशान किशन मैदान पर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मनोरंजन करते नजर आते हैं. कभी वो शुभमन गिल के साथ तो कभी रोहित शर्मा के साथ. इसी कड़ी में ईशान किशन मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा के गेंदबाजी को लेकर इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. 

प्रैक्टिस के दौरान मलिंगा की उतारी नकल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राउंड पर प्रैक्टिस के दौरान ईशान किशन अपने सर पर नीले रंग के प्लास्टिक बाल लगाने नजर आ रहे हैं. वो ऐसा है जैसे मंलिग के घुंघराले बाल हैं. फिर ईशान गेंद लेकर गेंदबाजी करने के लिए भागते हैं और मलिंगा स्टाइल अपनाते नजर आ रहे हैं. ईशान के इस तरीके को देखकर मैदान पर मौजूद अन्य खिलाड़ी और टीम स्टाफ हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं खूद ईशान भी हसंते हुए नजर आ रहे हैं.

मुंबई इंडियंस ने एक्स पर शेयर किया वीडियो

ईशान को अपनी नकल करते देख मलिंग भी मैदान पर उतर जाते हैं और फिर दोनों एक साथ ही मलिंग स्टाइल में गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को मुंबई इंडियंस के ऑफिसियल एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. 

BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से ईशान बाहर

आपको बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई द्वारा जारी की गई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से ईशान किशन को बाहर कर दिया गया था. जिसके बाद से ही वो मैदान पर नहीं देखे गए थे. अब आईपीएल की तैयारी को लेकर ईशान एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी में नजर आ रहे हैं.