share--v1

क्या SRH के खिलाफ खेल पाएंगे एमएस धोनी? दिल्ली के खिलाफ धमाका करने के बाद लंगड़ाते दिखे

MS Dhoni injury Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 13वें मैच में फैन्स को विंटेज धोनी की बल्लेबाजी देखने का मौका जरूर मिला लेकिन पारी समाप्त होने के बाद उनको लंगड़ाते देख चिन्ना के प्रशंसकों की सांसे जरूर अटक गई है. ऐसे में सवाल यह है कि क्या धोनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले अगले मैच के लिए उपलब्ध हो पाएंगे.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: BCCI/IPL

MS Dhoni injury Update: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का खेल जारी है जहां पर फैन्स को रोमांच का एक नया लेवल देखने को मिल रहा है. आईपीएल के 17वें सीजन में फैन्स को टी20 इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनते हुए देखने को मिला तो वहीं पर एक मैच में सबसे ज्यादा छक्के लगने का रिकॉर्ड भी टूटा. अब तक खेले गए मैचों में सबसे ज्यादा रन, सबसे ज्यादा बाउंड्रीज और होम टीम की जीत का सिलसिला लगातार देखने को मिला.

इसी फेहरिस्त में फैन्स को 307 दिनों के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी का पुराना अंदाज भी देखने को मिला.

307 दिन बाद दिखी विंटेज धोनी की झलक

रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विशाखापट्टनम के मैदान पर खेले गए मैच में फैन्स को विंटेज धोनी की झलक देखने को मिली. इस मैच में धोनी ने आते ही पारी का आगाज चौके के साथ किया और महज 16 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 37 रन बना डाले. इस दौरान धोनी का स्ट्राइक रेट 231 से ज्यादा था. 

हालांकि धोनी की यह पारी उनकी टीम को मैच जिताने के लिए नाकाफी साबित हुई और टीम जीत की हैट्रिक लगाने में 20 रन से चूक गई. इस दौरान जब मैच खत्म हुआ तो धोनी जिस तरह से पवेलियन जाते नजर आए उन दृश्यों ने फैन्स को परेशान कर दिया है.

मैच के बाद लंगड़ाते नजर आए धोनी

पारी खत्म होने के बाद धोनी जब वापस जा रहे थे तो वो लंगड़ाते नजर आए. इतना ही नहीं कुछ तस्वीरों में जब धोनी पोज दे रहे थे तो उनके कॉल्फ में चारों तरफ से आइसपैक बंधा हुआ भी नजर आया.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैन्स थोड़ा परेशान हैं और यह सवाल पूछ रहे हैं कि क्या धोनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले अगले मैच में टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे या चोट के चलते उन्हें बाहर रहना पड़ेगा. टीम मैनेजमेंट की ओर से धोनी की चोट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है और न ही बयान दिया गया है.चेन्नई को अपना अगला मैच 5 अप्रैल को खेलना है तो ऐसे में उनके आराम कर वापस मैदान पर उतरने के लिए काफी समय है.

प्वाइंट्स टेबल में धमाल मचा रही है सीएसके

तो फैन्स को धोनी के मैदान पर फिर से नजर आने की उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए. गौरतलब है कि रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 6 विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी और 20 रन से मैच हार गई. इस हार के चलते अंकतालिका में टॉप पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम +0.976 के नेट रन रेट (एनआरआर) के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गई है.

Also Read

First Published : 01 April 2024, 10:24 PM IST