menu-icon
India Daily
share--v1

VIDEO: मैक्सवेल ने खुद को दी सजा, मुरझाए सबके चेहरे, RCB के ड्रेसिंग रूम में दिखा 'दर्द ही दर्द'

IPL 2024: आरसीबी का इस सीजन में सफर खत्म हो गया है. राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी हताश और निराश दिखे.

auth-image
India Daily Live
Heartbreaking Scenes In RCB Dressing Room

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17 वें सीजन के पहले एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से शिकस्त मिली. राजस्थान रॉयल्स से हाथों मिली इस हार के साथ ही आरसीबी का खिताब जीतने वाला सपना टूट गया. इस हार से एक तरफ जहां टीम के फैंस दुखी हैं तो वहीं खिलाड़ी भी टूट गए हैं. मैच के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है, जहां सन्नाटा पसरा है. खिलाड़ी मायूस हैं. हर कोने में शांति छाई हुई है. इस वीडियो को देख विराट कोहली के फैंस भी निराश हो गए.

ड्रेसिंग रूम में सिर्फ दर्द ही दर्द

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल ने जैसे ही विनिंग सिक्स लगाया तो आरसीबी के खिलाड़ी हताश और निराश भाव के साथ मैदान छोड़कर चले गए. जब सभी प्लेयर ड्रेसिंग रूप में पहुंचे तो काफी गम और दर्द में​ दिखाई दिए. आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए करीब साढ़े तीन मिनट के वीडियो के जरिए बताया कि हार के बाद टीम का माहौल क्या था.



सब कुछ गुमसुम गुमसुम दिखा

इस वीडियो की शुरुआत में दिख रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल गुस्से से गेट पर मुक्का मारकर खुद को सजा देते हैं, क्योंकि वो अहम मैच में जीरो पर आउट हुए थे, वहीं तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन टेंशन में दिखते हैं. कप्तान फाफ डु प्लेसिस इस सीजन के सफर को याद करते हुए बताते हैं कि कैसे उनकी टीम ने कमबैक किया और इस तरह की हार ने सब कुछ खत्म कर दिया. सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में गुमसुम-गुमसुम बैठे थे.

IPL 2024 में आरसीबी का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में आरसीबी ने अपने शुरुआती 8 में से 7 मैच हारे थे. एक वक्त था जब टीम प्वाइंट टेबल में नंबर 10 पर थी, लेकिन पिछले 6 मैचों में इस टीम ने कमाल का खेल दिखाया और बैक टू बैक जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में जगह पक्की थी. 22 मई को खेला गया मुकाबला दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाला था, जिसमें राजस्थान की टीम ने जीत दर्ज की और आरसीबी का हार के साथ सफर खत्म हो गया. 

Topics