menu-icon
India Daily
share--v1

VIDEO: 'बाय-बाय चोकर्स', Kohli-DK का रो-रोकर बुरा हाल, RCB की हार पर मीम्स की आई बाढ़

VIDEO: आईपीएल 2024 के पहले एलिमिनेटर में आरसीबी की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. फैंस ने टीम को चोकर्स का टैग देकर ट्रोल किया है.

auth-image
India Daily Live
IPL 2024

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस सीजन से बाहर हो गई है. 22 मई को खेले गए पहले एलिमिनेटर में उसे राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेट से हरा दिया. इस सीजन RCB ने शुरुआती 8 में से 7 मैच हारे थे, फिर लगातार 6 मैच जीतकर दमदार कमबैक किया, लेकिन एलिमिनेटर में मिली हार ने पूरी टीम और फैंस का दिल तोड़ दिया. आरसीबी का इतिहास रहा है कि इस टीम में पहले सीजन से बढ़िया बल्लेबाज रहे, इसके बाद भी टीम पिछले 16 साल में एक भी खिताब नहीं जीत सकी. इस बार भी यही हुआ.

आरसीबी की हार के बाद फैंस निराश हैं और सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर इस टीम को चोकर्स का टैग देकर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर ने विराट कोहली को चोकर्स बताकर मीम्स की बाढ़ कर दी है. इन मीम्स को देखकर आपकी भी हंसी छूट सकती है. एक वीडियो में दिखाजा रहा है कि विराट कोहली का रो-रोकर बुरा हाल, उन्हें दिनेश कार्तिक संभाल रहे हैं.



एक दूसरे मीम्स में विराट कोहली को टैग करके कहा गया कि जब तक चोकर को टीम से बाहर नहीं किया जाएगा तब तक आरसीबी खिताब नहीं जीत सकती.'

आईपीएल 2024 में आरसीबी का प्रदर्शन

इस टीम ने एलिमिनेटर को मिलाकर कुल 15 मैच खेले. लीग स्टेज के 7 मैचों में उसे जीत मिली थी जबकि 7 ही मैच हारे थे. वो चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ में पहुंची थी, लेकिन एलिमिनेटर में उसे संजू सैमसन की टीम ने हरा दिया. इस मैच में आरसीबी ने 20 ओवरों में 172 रन बनाए थे, जवाब में राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 19 ओवर में टारगेट चेज कर लिया. 

Topics