menu-icon
India Daily
share--v1

'वाह जी वाह, मजे हो गए मजे', शहद पर मधुमक्खी की तरह टूटे आशीष नेहरा, पत्नी ने शेयर किया VIDEO

IPL 2024, Ashish Nehra: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा के देसी अंदाज का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

auth-image
Bhoopendra Rai
Ashish Nehra Eat Honey Desi Andaaz

IPL 2024: इन दिनों आईपीएल 2024 का रोमांच चरम पर है. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा गुजरात टाइटंस (GT) के साथ बतौर कोच जुड़े हुए हैं. नए कप्तान शुभमन गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग बढ़िया नजर आ रही है. इस बीच नेहरा के देसी अंदाज एक वीडियो सामने आया है, जो खुद उनकी पत्नी रुश्मा नेहरा ने शेयर किया है. इस वीडियो में वो शहद के गुच्छे पर मधुमक्खी की तरह टूट पड़े और शहद का स्वाद चखा. 

वीडियो में देखा जा रहा है कि प्रैक्टिस के लिए लगाए गए नेट्स में मधुमक्खियों ने अपनी गुच्छा बना लिया था, जो शहद से भरा हुआ था. तभी नेहरा अपने कुछ साथियों के साथ वहां जाते हैं और शहद को देखते ही उसका स्वाद लेने लगते हैं. इस दौरान उनके हाथ में नीम की दातुन थी. वीडियो में नेहरा कहते नजर आ रहे हैं कि वाह जी वाह...मजे हो गए मजे..'

आशीष नेहरा का यह देसी अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा 'नेहरा जी आलवेज चिल मोड'. एक दूसरे फैन ने लिखा 'men with Simpality' यानी बेहद सरल और सिंपल इंसान. 

आशीष नेहरा का क्रिकेट करियर

आशीष नेहरा ने टीम इंडिया के लिए 17 टेस्ट में 44 विकेट लिए हैं. 120 वनडे में उन्होंने 157 शिकार किए थे. 27 टी20 में यह दिग्गज गेंदबाज 34 विकेट ले चुका है.