menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: प्वाइंट टेबल में दम तोड़ रही DC को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी लौट गया अपने देश

IPL 2024, Mitchell Marsh: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिल्ली कैपिटल्स (DC)के साथ बातचीत करके मार्स को वापस स्वदेश बुला लिया है. वे टी20 विश्व कप में कप्तानी करत दिख सकते हैं. 

auth-image
India Daily Live
Delhi Capitals

IPL 2024, Mitchell Marsh: आईपीएल 2024 के बीच दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार आलराउंडर मिचेल मार्श अचानक वापस स्वदेश लौट गए हैं. वे टीम के लिए पिछले 2 मैचों में उपलब्ध नहीं रहे. बताया जा रहा है कि मार्स को हैमस्ट्रिंग चोट है, जिसका इलाज कराने के लिए वो वापस अपने घर गए हैं. हालांकि इस सीजन से उनके पूरी तरह से बाहर होने पर फैसला नहीं हुआ है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मार्श इसी साल होने वाले टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान हो सकते हैं. 

पिछले 2 मैच नहीं खेले थे

ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर ने आईपीएल 2024 में अपनी टीम के लिए कोलकाता के खिलाफ आखिरी मैच खेला था, जिसमें उन्होंने खाता तक नहीं खेला था. वहीं गेंदबाजी में 37 रन देकर 1 विकेट निकाला था. वो मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ पिछले 2 मैच नहीं खेल पाए थे, जिसके बाद अब वापस अपने घर ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं.

IPL 2024 में कैसा रहा मिचेल मार्श का प्रदर्शन?

मिचेल मार्श ने आईपीएल 2024 में दिल्ली के लिए 4 मैच खेले. पहले मैच में उन्होंने 20 रन बनाए थे. दूसरे मुकाबले में 23 रन किए. तीसरे मैच में 18 और चौथे मैच में खाता नहीं खुला.

IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन

IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. टीम अपने 6 में से 4 मैच हार चुकी है. उसके पास सिर्फ चार अंक है. इस खराब प्रदर्शन के चलते वो प्वाइंट टेबल में 9वें नंबर पर है. इस सीजन ऋषभ पंत ने टीम के लिए बतौर कप्तान वापसी की है, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम की हालत खस्ता है. इसकी सबसे बड़ी वजह टीम कॉम्बिनेशन और बल्लेबाजों का आउट ऑफ फॉर्म होना है.

मिचेल मार्श का आईपीएल करियर

मिचेल मार्श ने साल 2010 में IPL डेब्यू किया था. वे तब से लेकर अब तक 42 मैच खेल चुके हैं. उन्होंने 127 के स्ट्राइक रेट से 665 रन बनाए और 37 शिकार भी किए हैं.