menu-icon
India Daily
share--v1

IND vs SA: बुमराह ने की अश्विन के एक्शन की कॉपी, दूसरे टेस्ट से पहले खत्म हुआ रविचंद्रन का खेल! जानिए कैसे

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच से पहले बुमराह नेट्स में अश्विन की तरह गेंदबाजी करते हुए नजर आए. एक वीडियो में बुमराह बिलकुल अश्विन की तरह गेंद फेंकते दिख रहे हैं.

auth-image
Antriksh Singh
Jasprit Bumrah mimics R Ashwin’s bowling,

हाइलाइट्स

  • बुमराह ने नेट्स में अश्विन की नकल की. दूसरे टेस्ट से अश्विन को बाहर बैठना पड़ सकता है.

India vs South Africa: भारत के धुरंधर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले नेट्स में ऑफ स्पिन गेंदबाजी का अभ्यास किया.

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में बुमराह, अपने साथी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी की नकल करते दिखाई दे रहे हैं. नकल करने के बाद, बुमराह ने पीछे खड़े अश्विन की तरफ देखकर उनकी प्रतिक्रिया ली.

अश्विन के केपटाउन टेस्ट में बाहर बैठने की संभावना

सेंचुरियन टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद, अश्विन के दूसरे टेस्ट में बाहर बैठने के आसार हैं. उनकी जगह वापसी कर रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा लेने की संभावना है, जो पीठ की चोट से उबर चुके हैं.

पिच तेज गेंदबाजों की मदद करने वाली बताई जा रही है, इसलिए टीम इंडिया केपटाउन टेस्ट के लिए ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के साथ बने रहने की संभावना है. शार्दुल ठाकुर भी ठीक हो रहे हैं, जिन्हें शनिवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान बाएं कंधे पर चोट लगी थी.

प्रसिद्ध कृष्णा भी हो सकते है बाहर

सेंचुरियन में टेस्ट डेब्यू करने वाले प्रसिद्ध कृष्णा अपनी उम्मीदें पूरी नहीं कर पाए. लंबे कद और तेज गति के बावजूद उन्हें दक्षिण अफ्रीका की पिचों के हिसाब से अनुकूल गेंदबाज माना जा रहा था, लेकिन वह सिर्फ 1 विकेट ले पाए और 93 रन दे दिए. उनकी जगह अब आवेश खान को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है.