menu-icon
India Daily
share--v1

इंग्लैंड की प्लेइंग 11 में लौटे जिमी एंडरसन, 2 बड़े बदलाव

IND vs ENG, 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग 11 में कुल 2 बदलाव किए हैं. यह बदलाव गेंदबाजी डिपार्टमेंट में हुए हैं. 

auth-image
Bhoopendra Rai
 IND vs ENG

हाइलाइट्स

  • जेम्स एंडरसन को मार्क वुड की जगह प्लेइंग 11 में लाया गया है.
  • चोटिल जैक लीच की जगह शोएब बशीर को डेब्यू कराया गया है.

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में होना है. इसके लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है. इस मुकाबले के लिए स्टार गेंदबाज जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है. जैक लीच की जगह युवा स्पिनर शोएब बासिर को मौका मिला है. यह उनका डेब्यू टेस्ट होगा. 

वुड और जैक लीच बाहर

जेम्स एंडरसन को मार्क वुड की जगह प्लेइंग 11 में लाया गया है. वहीं चोटिल जैक लीच की जगह शोएब बशीर को डेब्यू कराया गया है. जिमी एंडरसन एक तरफ जहां अपना अनुभव दिखाएंगे तो वहीं लेग स्पिनर शोएब बशीर अपनी फिरकी का जलवा दिखाने के लिए तैयार होंगे. पहले से ही माना जा रहा था कि जैक लीच अगर बाहर होते हैं तो शोएब डेब्यू कर सकते हैं.

इन 11 खिलाड़ियों के साथ दूसरा टेस्ट खेलेगा इंग्लैंड

1. जैक क्रॉली
2. बेन डकेट
3. ओली पोप
4. जो रूट
5. जॉनी बेयरस्टो
6. बेन स्टोक्स (कप्तान)
7. बेन फोक्स
8. रेहान अहमद
9. टॉम हार्टले
10. शोएब बासिर
11. जेम्स एंडरसन

सीरीज का लेखा जोखा

इंग्लैंड 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. पहला टेस्ट उसने 28 रनों से अपने नाम किया था. हैदराबाद में इंग्लिश स्पिनर्स के सामने भारतीय बल्लेबाजी आलआउट हो गई थी. अब दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी करने के इरादे से मैदान में होगी.