share--v1

Australia vs West Indies: ग्लेन मैक्सवेल ने तोड़ी चुप्पी, एडिलेड अस्पताल मामले पर बोले- 'परिवार पर पड़ा असर'

Australia vs West Indies: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने जनवरी में हुई अस्पताल की घटना पर खुलकर बात की है. जनवरी में, मीडिया में खबरें आईं कि मैक्सवेल को दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान बेहोश हो जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

auth-image
Antriksh Singh
फॉलो करें:

Glenn Maxwell: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने जनवरी में अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पहली बार बात की है. मीडिया में खबर थी कि 22 जनवरी को दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इसमें शराब पीना शामिल था.

टीम ने दी थी नसीहत

इस खबर के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस और कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने मामले का संज्ञान लिया और प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पष्ट किया कि उन्हें घटना की जानकारी है और उन्होंने मैक्सवेल से अपने व्यवहार पर ध्यान देने को कहा.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के साथ मैक्सवेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटे और दूसरे मैच में शानदार शतक जड़ा. एडिलेड में प्रेस से बात करते हुए, मैक्सवेल ने पहली बार इस घटना के बारे में कहा कि इसका उनके परिवार पर काफी असर पड़ा.

'मुझसे ज्यादा परिवार पर असर पड़ा है'

मैक्सवेल ने 11 फरवरी को सबसे तेज टी20 शतक बनाने के बाद कहा, "मुझे लगता है कि शायद इसका मेरे परिवार पर मुझसे ज्यादा असर पड़ा."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता था कि मेरे पास एक हफ्ते की छुट्टी है. और जाहिर है, वह घटना अच्छी नहीं थी, और टाइमिंग भी खराब थी. लेकिन मेरे पास वह हफ्ते की छुट्टी थी, मुझे पता था कि मेरे पास खेल से दूर एक हफ्ता है."

आखिरकार एडिलेड पीछे छूटा

ऑलराउंडर ने मैच के बीच में भी इस घटना की ओर इशारा किया था और कहा था कि उन्होंने आखिरकार एडिलेड के अभिशाप को तोड़ दिया है.

उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता भी यहां हैं. उनके साथ एक दो मौके पर एडिलेड ट्रिप अच्छी नहीं रह. मुझे लगता है कि पिछली बार जब उन्होंने एडिलेड आने की कोशिश की थी, तब मेरा पैर टूट गया था. खैर अब चीजें पॉजिटिव चीजें हैं तो अच्छा है."

अब पूरी तरह वर्ल्ड कप पर फोकस

मैक्सवेल ने कहा कि उनका पूरा ध्यान अब ऑस्ट्रेलियाई टीम और जून में शुरू हो रहे टी20 विश्व कप पर है.

ऑलराउंडर ने कहा, "हम जानते हैं कि हमारे पास (टी20) विश्व कप तक चार अंतरराष्ट्रीय मैच हैं और यह बहुत जल्दी हो जाएंगे है. और मैं बस यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं उस टूर्नामेंट के लिए जितना अच्छा हो सकता हूं उतना अच्छे स्पेस में रहूं."

Also Read

First Published : 12 February 2024, 07:47 AM IST