menu-icon
India Daily
share--v1

MS Dhoni का मस्ती वाला वीडियो, दोस्त की बर्थडे पार्टी में लुटाया प्यार

धोनी वीडियो में अपने एक दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी के अलावा उनके 3 दोस्त नजर आ रहे हैं.

auth-image
Gyanendra Sharma
MSD

 MS Dhoni:  महेंद्र सिंह धोनी हमेशा चर्चा में रहते हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ने के बाद भी उनका क्रेज बरकरार है. उनके फैंस सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं. जैसे ही धोनी का कोई वीडियो आता है उसे वायरल कर देते हैं. महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो वायरल है. दरअसल, माही अपने दोस्त के बर्थडे पर मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को कैप्टन कूल का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 

माही का वायरल वीडियो

धोनी वीडियो में अपने एक दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी के अलावा उनके 3 दोस्त नजर आ रहे हैं. माही के दोस्त उन्हें केक खिला रहे हैं. वहीं, पास खड़े बाकी दोस्त मुस्कुराते दिख रहे हैं. धोनी काफी कैजुअल लूक में दिख रहे हैं.  धोनी इस सीजन का आईपीएल भी खेलेंगे. यह साफ हो गया है कि माही आगामी आईपीएल सीजन का हिस्सा होंगे. 

 

IPL में आएंगे नजर

पिछले आईपीएल में घुटने की चोट के बाद ये कयास लगाया जा रहा था कि शायद ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो.महेन्द्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. हालांकि, आईपीएल में वह अब भी खेल रहे हैं. आईपीएल में महेन्द्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हैं.  महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 5 बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है.