menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Election 2024: 10 सालों का काम तो ऐपेटाइज़र है, अभी थाली आनी बाकी है: PM मोदी

लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को तमिलनाडु और महाराष्ट्र में चुनावी रैली करेंगे.

auth-image
Manish Pandey
PM Modi

लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु से लेकर महाराष्ट्र तक लगातार रैलियां कर रहे हैं. बुधवार को जहां बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने 9 उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट जारी की. उधर बिहार में राजद ने भी उम्मीदवारों के नाम का आलान किया. इसमें लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य और आरजेडी नेता रितु जायसवाल के नाम शामिल हैं.  

07:43:40 PM

ये तो ऐपेटाइज़र है, अभी थाली आनी बाकी है

महाराष्ट्र में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने पिछले 10 सालों में जो काम किया है वह तो ऐपेटाइज़र है, अभी थाली आनी बाकी है.

07:37:47 PM

अभिषेक बनर्जी, पार्टी नेता कुणाल घोष कोलकाता के राजभवन पहुंचे

06:18:30 PM

ममता बनर्जी को अब जवाब देना होगा: स्मृति ईरानी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कोर्ट को मैं आभार व्यक्त करती हूं कि उन्होंने संविधान के संरक्षण हेतु ये निर्णय लिया. शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बनर्जी को अब जनता के समक्ष जवाब देना होगा.

05:47:49 PM

बंद दरवाजे कैसे खुल गएं: तेजस्वी यादव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यही गृह मंत्री ने दो महीने पहले कहा था कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद हैं तो कब कैसे दरवाजे खुल गए? इस पर जवाब नहीं दिया.

05:20:05 PM

दिल्ली के मंत्री राज कुमार आनंद ने पार्टी से दिया इस्तीफा

04:04:43 PM

समाजवादी पार्टी पूरी तरह से तैयार: डिंपल यादव

जयवीर सिंह ठाकुर को मैनपुरी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने पर समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव ने कहा कि यह अच्छा है कि उन्होंने अपने मंत्री को मैदान में उतारा है. किसी को तो चुनाव लड़ना ही था लेकिन समाजवादी पार्टी पूरी तरह से तैयार है.

04:03:27 PM

80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन की सौगात: सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक रैली में कहा कि एक तरह भारत 4 वर्ष से 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन की सौगात दे रहा है और दूसरी तरफ पाकिस्तान कटोरा लेकर दुनिया के अंदर भीख मांगता हुआ दिखाई दे रहा है. ये परिवर्तन है कि अच्छा नेतृत्व होता है तो देश बुलंदियों तक पहुंचता है और गलत लोग चुने जाते हैं तो पाकिस्तान जैसी हालत हो जाती है.

01:27:50 PM

बीजेपी की 10वीं लिस्ट

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट जारी कर दी है. सूची में नौ उम्मीदवारों का एलान कर दिया गया है. 
 

01:23:52 PM

सफा का मेनिफेस्टो

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाजवादी पार्टी ने बुधवार 10 अप्रैल को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि हम KG से PG तक लड़कियों की मफ्त शिक्षा देंगे. 

12:24:39 PM

बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन

दिल्ली बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

 

11:24:41 AM

मिलकर विकसित भारत बनाना होगा

हमें मिलकर 'विकसित तमिलनाडु' और 'विकसित भारत' बनाना होगा. पिछले 10 वर्षों में एनडीए की केंद्र सरकार ने विकसित भारत की नींव तैयार की है. 2014 से पहले, भारत घोटालों के लिए प्रसिद्ध था, और उसकी अर्थव्यवस्था एक जर्जर स्थिति के अलावा कुछ नहीं थी. लेकिन आज भारत एक वैश्विक शक्ति के रूप में उभर रहा है. मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भारत को मजबूत बनाने में तमिलनाडु ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है.


 

10:08:56 AM

शरद पवार ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

एनसीपी ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. सातारा सीट से शशिकांत शिंदे और रावेर सीट से श्रीराम पाटिल को उम्मीदवार बनाया गया है.

 

07:17:40 AM

RJD ने जारी की लिस्ट

आरजेडी ने बिहार में 22 सीटों पर उम्मीदवार का ऐलान किया है. इसमें लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य और आरजेडी नेता रितु जायसवाल के नाम शामिल हैं. 


 

07:15:30 AM

पीएम मोदी की रैली

पीएम मोदी आज तमिलनाडु और महाराष्ट्र में चुनावी रैली करेंगे. तमिलनाडु के बाद पीएम महाराष्ट्र के नागपुर जिले के रामटेक जाएंगे. यहां पर शाम 6 बजे पब्लिक मीटिंग करेंगे.