menu-icon
India Daily
share--v1

Shilpa Shetty: 48 की उम्र, 25 वाला फिगर, क्या है शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज?

Shilpa Shetty: 48 साल की शिल्पा शेट्टी की फिटनेस देख आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी फिटनेस के बारे में बताएंगे कि वो खुद को कैसे मेंटेन रखती हैं.

auth-image
India Daily Live
shilpa shetty

नई दिल्ली: जब भी फिटनेस की बात होती है एक बार आपके जहन में शिल्पा शेट्टी का नाम तो जरूर आएगा. शिल्पा शेट्टी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती है. शिल्पा बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अदाकारा को देखने के बाद एक बार तो सबके मन में ये सवाल जरूर आता है कि वह 48 की होने के बाद भी अपने आप को इतना फिट कैसे रख लेती हैं.

आज हम आपको इस सवाल का जवाब देंगे कि आखिर अपनी कर्वी फिगर के लिए शिल्पा शेट्टी कितने पापड़ बेलती हैं. 

शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज

शिल्पा शेट्टी अपनी पतली कमर और बिस्किट वाले एब्स के लिए कुछ एक्सरसाइज करती है जो कि आप भी ट्राई कर सकते हैं इससे आपको शिल्पा जैसी फिटनेस मिलेगी. हालांकि, एक्सरसाइज के साथ-साथ आपको अपनी डाइट पर भी कंट्रोल रखना होगा.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कुछ न कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में शिल्पा ने पेट की मांसपेशियों के लिए कुछ एक्सरसाइज बताई जो कि आप भी ट्राई कर सकते हैं.

शिल्पा ने टेबल के जरिए एब्स के लिए 3 एक्सरसाइज बताई है जो कि लेग रेज, साइड क्रंचेस और जैकनाइफ एक्सरसाइज है. शिल्पा ने बताया कि इन एक्सरसाइज को आप टेबल या बेंच पर करें और एक एक्सरसाइज कम से कम आप 45 सेकंड तक करें.

इन एक्सरसाइज को करने से आपके पेट के निचले हिस्से पर जोर पड़ता है और आपकी मांसपेशियों में भी खिचाव होता है. इससे आपके पेट में जमा सारी चर्बी खत्म होती है और आपके एब्स आने लगते हैं.