menu-icon
India Daily
share--v1

क्लस्टर बस में बिकनी पहन चढ़ी लड़की, देखकर भागने लगे लोग, आंटी हो गईं शर्मशार

Viral Video: दिल्ली क्लस्टर बस का एक वीडियो वायरल है. जिसमें एक लड़की बिकिनी में बस में सफर करती दिखी. उसके कपड़े देखकर लोग शर्मशार हो गए.

auth-image
India Daily Live
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर चल रही बीमारी दिल्ली मेट्रो से होते हुए क्लस्टर बस तक पहुंच गई है. वायरल होने की चाह में लोग कुछ भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मेट्रो में नांचती लड़कियों के वीडियो वारयल होते रहते हैं. अब दिल्ली के एक क्लस्टर बस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बिकिनी पहनकर ट्रेवल कर रही है. 

वायरल वीडियों में एक लड़की भरी बस में बिकिनी पहनकर चढ़ जाती है. वो गेट के पास आकर खड़ी हो गई और हंसने लगी. ये देख आसपास खड़े लोग परेशान हो गए. कई शर्म से वहां से हट तक गए. फिर भी वो लड़की वहीं खड़ी रही. बिकिनी में देख बस में सवार सभी लोग दंग रह गए. इसे लवली बक्शी नाम की एक्स यूजर ने शेयर किया है और लिखा, देखिए दिल्ली की क्लस्टर बस मे बिना कपड़ों के आ गई एक महिला.  

सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की बाढ़ आई हुई है. कोई भरी बाजार में बेशर्मी कर रहा है तो कोई मेट्रो में. कुछ दिन पहले ही दिल्ली मेट्रो में ब्रा और मिनी स्कर्ट पहनकर सफर करती एक लड़की के वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थी. कईयों ने तो इस लड़की को उर्फी जावेद से भी कंपेयर कर दिया था.