share--v1

करोड़ों के मालिक फिर भी छोटे से घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं सलमान खान, जानें वजह

Salman Khan: करोड़ों के मालिक होने के बावजूद भी सलमान खान अब तक गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे हैं आज हम आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: जब से सलमान खान के घर में गोली चली है तब से ही उनके फैंस चिंता में हैं. बरहाल, सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग करने वाले दोनों शूटर अब पुलिस की गिरफ्त में है. सलमान खान को लेकर फैंस के मन में एक सवाल आता है कि आखिर इतना पैसा होने के बाद भी सलमान खान एक बेडरूम वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही क्यों रहते हैं.

आइए इस बात का जवाब हम आपको बताते हैं कि आखि क्यों करोड़ों के मालिक होने के बाद भी दबंग अब तक गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे हैं.

salman galaxy apartment
 

गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के रहने का कारण

एक बार सलमान खान, फराह खान के शो 'तेरे मेरे बीच में' में आए थे जिस दौरान डायरेक्टर फराह ने उनसे सवाल किया कि वो दुनिया के बड़े स्टार्स में से एक हैं. उनकी कमाई भी करोड़ों में है, लेकिन फिर भी वह एक बेडरूम वाले घर में क्यों रहते हैं क्योंकि उनके अपार्टमेंट के नीचे उनकी मां सलमा रहती हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि हां, जब हम बड़े होते हैं तब हम अपने मां-बाप के बगल में जाकर लेट जाया करते हैं.

सलमान खान ने बताया कि वो अपने मां-बाप के इतने करीब होने के कारण गैलेक्सी अपार्टमेंट नहीं छोड़ पा रहे हैं क्योंकि उनकी मां और पिता दोनों गैलेक्सी अपार्टमेंट के नीचे रहते हैं. वहीं सलमान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान दूसरे बंगलों मे ंशिफ्ट हो चुके हैं. हालांकि, सलमान खान कई बार परिवार के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में जाते रहते हैं.

Also Read