share--v1

मुझे लगा वो मर चुकी है... झारखंड में गैंगरेप की शिकार स्पेनिश पीड़िता के पार्टनर का वीडियो वायरल

Spanish Travel Vlogger Misdeed Case: स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में एक वीडियो सामने आया है. वीडियो को गैंगरेप पीड़िता के पार्टनर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वे अपनी आपबीती बता रहे हैं. वीडियो में दंपत्ति ने वारदात के दौरान और उसके बाद रिकार्ड किए गए पलों को दिखाया है.

auth-image
India Daily Live

Spanish Travel Vlogger Misdeed Case: मुझे लगा वो मर चुकी है... हम दोनों ने मौत को काफी करीब से देखा... मैं अपनी पार्टनर को बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाया... ये बातें झारखंड की उपराजधानी दुमका में गैंगरेप की शिकार स्पेनिश महिला के पार्टनर ने कही है. गैंगरेप पीड़िता के पार्टनर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने आपबीती बताई है.  

आपबीती को याद करते हुए पीड़िता ने पार्टनर ने सोशल मीडिया पर 59 मिनट का एक नया वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आरोपियों में शामिल एक शख्स से उनकी मुलाकात उस दौरान हुई थी, जब वे रात गुजारने के लिए जगह ढूंढ रहे थे. स्पेनिश महिला के ब्राजीलियाई पार्टनर ने वीडियो में कहा कि जो वारदात उनके सामने और उनके पार्टनर के साथ हुई, उसे याद रखने का कोई फायदा नहीं. 

बोले- दुखद कहानी को खत्म करने का वक्त

ब्राजीलियाई शख्स ने वीडियो में कहा कि अब इस दुखद कहानी को खत्म करने का वक्त आ गया है. हम दोनों ने अब फिर से अपनी यात्रा को जारी रखने का फैसला किया है. स्पेनिश पार्टनर के साथ ब्राजीलियाई शख्स ने कहा कि हमने मौत को करीब से देखा है और इसने हमें बहुत कुछ सोचने पर मजबूर किया है. हमारी लाइफ का उद्देश्य नहीं बदलना चाहिए. दुर्भाग्य से हमने ऐसी घटना का सामना किया, लेकिन हमें पता है कि कैसे आगे बढ़ना है, कैसे इस भयावह घटना की यादों से बाहर आना है और कैसे हमें मजबूत बने रहना है.

मेरे चेहरे पर मुक्के से वार, चाकू की नोक पर बंधक बनाया: पीड़िता के पार्टनर

घटना को याद करते हुए 63 साल के ब्राजीलियाई शख्स ने कहा कि आरोपियों ने उन्हें पकड़ लिया था और एक ने उनके चेहरे पर मुक्के से कई वार किए. फिर मुझे चाकू की नोक पर बंधक बना लिया. उन्होंने आपबीती में कहा कि मुझे नहीं पता था कि अब क्या होगा, अब मैं क्या करूं. मुझे लगा वो मर चुकी है. लेकिन आरोपियों के भागने के बाद मेरी पार्टनर झाड़ियों के बीच से निकली. उस वक्त मुझे वो खुशी मिली, जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते हैं. मैं उसे बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाया. 

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने हम लोगों से किसी समान की लूटपाट नहीं की, बस उन्होंने मेरी पार्टनर के साथ गलत किया. स्पेनिश-ब्राजीलियाई कपल ने कहा कि जब हम अस्पताल गए, तो कुछ जांच के बाद हमें एक कमरे में भेज दिया गया, जो काफी अव्यवस्थित थी. हमें पता नहीं चल रहा था कि क्या हो रहा है. क्या हमारे मामले को पुलिस गंभीरता से लेगी भी या नहीं? इसलिए हमने कई ऐसी घटनाओं को कैद किया, जो इस वीडियो में आपसे शेयर किया है.

 

Also Read