menu-icon
India Daily
share--v1

Jharkhand Gangrape Case Updates: स्पेनिश टूरिस्ट से गैंगरेप केस में 4 अरेस्ट, 3 की तलाश जारी; जानें अब तक के अपडेट्स

Jharkhand Gangrape Case Updates: झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला से गैंगरेप केस में 7 आरोपियों में से 4 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 3 अन्य की तलाश जारी है. फिलहाल, पीड़ित स्पेनिश महिला को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आइए जानते हैं कि केस में अब तक के क्या अपडेट्स हैं.

auth-image
India Daily Live
Jharkhand Spanish Woman Gang Rape Case

Jharkhand Gangrape Case Updates: झारखंड के रास्ते नेपाल जा रही स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. उधर, अस्पताल में भर्ती स्पेनिश महिला का आज कोर्ट में बयान दर्ज किया जाएगा. फिलहाल, महिला को इलाज के बाद दुमका के सर्किट हाउस में ठहराया गया है. 

शुक्रवार की रात वारदात के बाद विदेशी महिला खुद बाइक चलाकर हंसडीहा थाना पहुंची थी और मामले की जानकारी दी थी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की थी. मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों की पकड़ा गया है. हालांकि, चारों आरोपियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. साथ ही मामले में फरार तीन अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

उधर, शिकायत के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को शनिवार को फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भर्ती कराया गया था, जहां गैंगरेप की पुष्टि हुई थी. फिलहाल, पीड़िता को दुमका सर्किट हॉउस में ठहराया गया है. वहीं, घटना स्थल पर DIG संजीव कुमार और एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार ने अपनी टीम के साथ जांच पड़ताल की. DGP अजय कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया दर्द

28 साल की ट्रैवल ब्लॉगर स्पेनिश महिला ने बताया था कि वो बांग्लादेश घुमने के बाद अपने पति के साथ बाइक से दुमका पहुंची थी. यहां से उन्हें भागलपुर के रास्ते नेपाल की ओर जाना था. बाइक से सफर के दौरान जब शाम हो गई, तो उन्होंने एक सुनसान इलाके में तंबू लगा लिया और आराम करने लगे. इसी दौरान 7 लोग अचानक तंबू में घुस आए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान उसके पति ने विरोध किया, तो उसके साथ भी मारपीट की गई. 

पीड़िता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी दर्दनाक वारदात को शेयर किया है. इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पार्टनर के साथ दर्द को बयां करते हुए पीड़िता ने कहा कि 7 लोगों ने मेरे साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में पीड़िता कहती है कि हम दोनों फिलहाल अस्पताल में हैं. दरिंदों ने न मेरे साथ गलत किया, बल्कि हमारी पिटाई भी की. उन्होंने इस दौरान हमें जान से मारने की धमकी भी दी. 

पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपियों ने हम पर पत्थरों से हमला किया. हमने जो हेलमेट पहना था, उससे भी हमारे साथ मारपीट की गई. उधर, दुमका के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया कि पीड़िता और उनके पार्टनर को शुरुआत में नजदीकी हेल्थ सेंटर ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने महिला के साथ गैंगरेप की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि पीड़िता स्पेनिश में बातचीत कर रही थी, जो हमें समझ नहीं आ रहा था. फिर उन्होंने गूगल ट्रांसलेटर के जरिए मामले की जानकारी दी.