share--v1

कांग्रेस-TMC में कोल्ड वॉर! बीड़ी मजदूरों से मिले राहुल तो CM बनर्जी ने लगा दी क्लास

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. बनर्जी ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोलते हुए फोटो खिंचवाने वाला नेता बताया है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बंगाल में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी का अलग अंदाज नजर आया. बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीड़ी महिला वर्कर्स से मुलाकात की. जिसको लेकर सियासत तेज हो गई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट पर राहुल गांधी की तस्वीर वायरल होने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई, वहीं बंगाल की CM ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा जुबानी हमला बोला. 

'बंगाल में बीड़ी मजदूरों से मिले राहुल गांधी'

'जो लोग कभी चाय की दुकान पर बैठे ही नहीं...'

CM ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर इशारों ही इशारों में हमला बोलते हुए कहा "जो लोग कभी चाय की दुकान पर बैठे ही नहीं, जिन्हें चाय बनाना नहीं आता, बीड़ी बनाना नहीं आता, बीड़ी की जगह न जाने क्या खाते-पीते हैं. अब फोटो खिंचवा रहे हैं, फोटो ऑप के लिए ये लोग राज्य में आते हैं."

'कांग्रेस लोकसभा चुनाव में 40 सीट भी नहीं जीत पाएगी'

बीते दिनों ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन से अलग अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. जिसके बाद कांग्रेस और TMC के बीच सियासी तैर पर खींचतान जारी है. बीते दिनों बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि कांग्रेस 300 में से 40 सीटें जीतेंगे या नहीं. ऐसा अहंकार क्यों? हिम्मत है तो वाराणसी में बीजेपी को चुनाव हराएं. ममता बनर्जी का यह बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब कांग्रेस पार्टी की कोशिश इंडिया गठबंधन के बैनर तले आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में करारी शिक्शत देने की है.

Also Read

First Published : 03 February 2024, 07:22 AM IST