share--v1

PM Modi Varanasi: गाली देते देते दशक बिता दिया! जो होश में नहीं वो UP के बच्चों को नशेड़ी कह रहे

PM Modi Varanasi: प्रधानमंत्री ने वाराणसी में कहा कि गाली देते देते राहुल ने दशक बिता दिया. जो होश में नहीं वो उत्तर प्रदेश के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

PM Modi Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है. राहुल गांधी ने वारणसी में एक रैली के संबोधित करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को खुद के होश ठिकाने नहीं, वो यूपी के बच्चों को नशेड़ी बता रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा, "इनकी (राहुल) बौखलाहट का एक और भी कारण है. इनको काशी और अयोध्या का नया स्वरूप बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा. ये अपने भाषणों में राम मंदिर को लेकर कैसी-कैसी बातें करते हैं, कैसे-कैसे बातों से हमले करते हैं. मैं ये नहीं जानता था कि कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से इतनी नफरत है. ये अपने परिवार और वोटबैंक से बाहर देख नहीं सकते, सोच नहीं सकते. तभी तो हर चुनाव के दौरान साथ आते हैं और जब परिणाम ‘निल बटे सन्नाटा’ आता है तो ये एक-दूसरे को गाली देते हुए अलग हो जाते हैं."

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार 20 फरवरी के रायबरेली में अपने भारत जोडो न्याय यात्रा के दौरान कहा था कि मैं वाराणसी गया, वहां  रात में मैंने देखा कि बाजा बज रहा है . कुछ युवा शराब पीकर सड़क पर लेटे हैं, नाच रहे हैं.  आपको बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र है. 
 

 राहुल गांधी के इस बयान पर सियासी घमासान तेज हो गया है. बड़े पैमाने लोग राहुल गांधी के इस बयान को वाराणसी के लोग खासकर युवाओं को नशेड़ी और शराब पीने वाला बता रहे है.

यूपी और काशी के युवा विकास के लिए कर रहे अथक प्रयास

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दशकों तक परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण ने यूपी को विकास में पीछे रखा. पहले की सरकारों ने यूपी को बीमारू राज्य बनाया, यहां के नौजवानों से उनका भविष्य छीना. आज जब यूपी बदल रहा है तो ये परिवारवादी परेशान होकर कह रहे हैं. कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी का कहना है कि काशी के नौजवान, यूपी के नौजवान नशेड़ी हैं. जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो यूपी के, मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं. मोदी को गाली देते-देते तो इन्होंने 2 दशक बिता दिए. अब ये लोग ईश्वर रूपी जनता-जनार्दन पर और यूपी के नौजवानों पर ही लोग अपनी निराशा निकाल रहे हैं. घोर परिवारवादियों को ये पता होना चाहिए कि काशी का यूपी का नौजवान तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है. अपना अच्छा भविष्य लिखने के लिए अथक परिश्रम कर रहा है.

 

 

Also Read

First Published : 23 February 2024, 04:17 PM IST