share--v1

PM Modi in Kashi: स्वच्छता की मिसाल; जब पीएम मोदी ने जेब में रखा रिबन, Video वायरल

PM Modi in Kashi: पीएम मोदी दो दिने के लिए वाराणसी के दौरे पर हैं. आज दौरे के दूसरे दिन पीएम  BHU पहुंचे. पीएम BHU में स्वच्छता की मिसाल पेश करते नजर आए.

auth-image
India Daily Live

PM Modi in Kashi: पीएम मोदी दो दिने के लिए वाराणसी के दौरे पर हैं. आज दौरे के दूसरे दिन पीएम  BHU पहुंचे. यहां सांसद ज्ञान प्रतियोगिता के टॉपर्स को सर्टिफिकेट बांटे. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आज भगवान शिव के आशीर्वाद से काशी में चारों ओर विकास का डमरू बज रहा है. 

पीएम मोदी ने BHU में स्वच्छता की मिसाल पेश करते नजर आए. दरअसल, पीएम मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी स्थित काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के एक समारोह सम्मान में मौजूद थे. इस दौरान उन्हें बुकलेट का विमोचन किया.

कार्यक्रम के आयोजकों ने जब पीएम को बुकलेट सौंपी गई तो वह एक लाल रिबन में बंधी थी. पीएम मोदी ने उस बुकलेट पर लगे रिबन को खोला और उसे अपने जेब में रख लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से स्वच्छता के पक्षधर रहे हैं. 2014 में सरकार आने के बाद पीएम मोदी ने देश में स्वच्छता मिशन को लॉन्च किया था. 

काशी तो संवरने वाला है..

पीएम मोदी ने कहा कि काशी तो संवरने वाला है रोड भी बनेंगे, ब्रिज भी बनेंगे, भवन भी बनेंगे लेकिन मुझे तो यहां जन जन को संवारना है, हर मन  को संवारना है और एक सेवक बनकर संवारना है, साथी बनकर संवारना है. मैं चाहता हूं कि जो फोटो कांपीटीशन हुआ है,  उसका चयन वोटिंग से हो. सारे फोटो जो गैलरी में लगे हैं, उस पर ऑनलाइन वोटिंग होनी चाहिए.