share--v1

Rahul-Priyanka Gandhi in Nyay Yatra: 'यूपी में पेपर लीक हो गया, युवाओं के साथ अन्याय हो रहा', न्याय यात्रा में बोलीं प्रियंका गांधी

Rahul-Priyanka Gandhi in Nyay Yatra: प्रियंका गांधी मुरादाबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुईं. इस दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होने यूपी में पेपर लीक मामला उठाया.

auth-image
India Daily Live

Rahul-Priyanka Gandhi in Nyay Yatra: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी मुरादाबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुईं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मुरादाबाद में खुली जीप में निकले. सड़कों पर भारी भीड़ देखी गई. भारी संख्‍या में जुटे उत्‍साहित लोगों ने राहुल-प्रियंका का जोरदार स्‍वागत किया. कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि यूपी में पेपर लीक हो गए. ये युवाओं के साथ अन्याय है. 

प्रियंका गांधी ने कहा कि  कांग्रेस पार्टी के पास योजनाएं हैं, ये आप अपने अनुभव से आसानी से समझ सकते हैं. फर्जी वादों के आधार पर वोट न करें, उसके मुताबिक वोट करें आपके अनुभवों के लिए यह न्याय यात्रा इसलिए शुरू की गई क्योंकि देश के युवाओं के साथ अन्याय हो रहा है. 28 लाख छात्रों ने यूपी पुलिस के लिए परीक्षा दी लेकिन पेपर लीक हो गया... केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार बनते ही बेरोजगारी दर बढ़ गई है. जब तक आपको रोजगार नहीं मिलेगा, सुविधाएं नहीं मिलेंगी, पेपर लीक नहीं रुकेगा, विकास नहीं होगा. परिवर्तन तभी होगा जब आप अपने अनुभव के अनुसार वोट डालेंगे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमने घोषणापत्र में साफ लिखा है कि अगर 90% भागीदारी चाहते हैं तो पहला कदम जाति जनगणना है. आपसे एक-दूसरे से नफरत करने को कहा जाता है और फिर आपकी संपत्ति लूट ली जाती है. अग्निवीर योजना आई? आपके लिए रास्ते बंद कर दिए गए. देशभक्त देश को जोड़ते हैं, तोड़ने का काम नहीं करते. 

प्रियंका गांधी मुरादाबाद से कांग्रेस की यात्रा के साथ जुड़ीं और फिर अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस तथा आगरा होते हुए फतेहपुर सीकरी तक राहुल का साथ देंगी. यात्रा रविवार को आगरा पहुंचेगी जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इसमें शामिल होंगे जहां राहुल प्रियंका एक बार राहुल गांधी के साथ नजर आएंगी. 

Also Read