menu-icon
India Daily
share--v1

पाकिस्तानी 'भाभी' प्रैग्नेंट! सचिन और सीमा हैदर ने खुद बताई डिलीवरी की डेट

सीमा हैदर ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रैग्रेंसी और डिलीवरी डेट को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि नए साल में उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Pakistani seema Haider, seema Haider, seema Haider pregnant

हाइलाइट्स

  • एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताई प्रैग्नेंस की बात
  • सीमा ने कहा- काफी खुशियां लेकर आया साल 2023

Seema Haider Pregnant: पाकिस्तान से भारत में अपने प्यार के लिए आई सीमा हैदर एक बार फिर से सुर्खियां बंटारती नजर आ रही हैं. इस बार मामला उनकी प्रैग्नेंसी और डिलीवरी डेट को लेकर है. हाल ही में सीमा हैदर ने एक इंटरव्यू में अपनी डिलीवरी डेट को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि इस साल उनके घर में खुशखबरी आने वाली है. 

एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने बताई प्रैग्नेंसी की बात

जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रैग्नेंसी और डिलीवरी डेट को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि नए साल में उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. सीमा के प्रैग्नेंट होने पर ग्रेटर नोएडा स्थित सचिन के घर में खुशी का माहौल है. जैसे ही ये खबर सामने आई वैसे ही सीमा हैदर सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगीं.

सीमा ने कहा- काफी खुशियां लेकर आया साल 2023

हालांकि काफी समय पहले भी सीमा हैदर के प्रैग्नेंट होने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन सीमा और सचिन के परिवार ने उन्हें खारिज कर दिया था. अब सीमा ने खुद इस बात की खुलासा किया है और सचिन के परिवार ने इसकी पुष्टि की है. इंटरव्यू में सीमा ने कहा कि साल 2024 में वे मां बनने वाली है. हालांकि उन्होंने डिलीवरी डेट नहीं बताई है. कहा कि साल 2023 उनके लिए काफी सारी खुशियां लेकर आया.

मई 2023 में नेपाल के रास्ते भारत में आई थी सीमा हैदर 

बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली हैं. ऑनलाइन गेमिंग के दौरान सीमा की मुलाकात ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन मीणा से हुई. दोनों में प्यार हुआ तो साल 2023 में मई में सीमा अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत में आई. तभी से वह ग्रेटर नोएडा में सचिन के साथ रह रही है. हालांकि मामला खुलने के बाद नोएडा पुलिस समेत केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने इस मामले की जांच शुरू की. जांच अभी भी जारी है. सीमा ने अपने चारों बच्चों के नाम भी हिंदू नाम पर रखे हैं.