share--v1

चपरासी ने 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल में किया बलात्कार, जान से मारने की दी थी धमकी

8 साल की बच्ची का बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल चपरासी को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस बात की छानबीन की जा रही है कि कहीं आरोपी ने अन्य लड़कियों के साथ ऐसी कोई हरकत तो नहीं की.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: मुंबई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. जहां के पश्चिमी उपनगर में स्थित एक स्कूल के चपरासी पर 8 साल की बच्ची के बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. जिसकी जानकारी के बाद मुंबई पुलिस द्वारा स्कूल चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बीते शनिवार को पुलिस ने चपरासी को गिरफ्तार किया. उस पर आरोप है कि बीते 3 महीनें में उसने बच्ची के साथ कई बार बलात्कार किया और इस बात को लेकर उसको जान से मारने की धमकी भी दी. इस बात की जानकारी बच्ची के घरवालों को तब चली जब बच्ची को चलने में प्रॉब्लम होने लगी. उसके बाद परिजनों ने डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. उसके बाद बच्ची ने पूरी जानकारी अपने माता-पिता की दी. 

स्कूल में ही बच्ची के साथ करता था बलात्कार

बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने 39 वर्षीय स्कूल चपरासी को गिरफ्तार किया. जिसके पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि आरोपी दिसंबर 2023 से मार्च 2024 के बीच स्कूल के ग्राउंड फ्लोर की सीढ़ी के नीचे बने स्टोर रूम में ले गया. जिसके बाद बच्ची की पिटाई की और उसका यौन उत्पीड़न किया साथ ही आरोपी ने अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया. वहीं पुलिस और स्कूल मैनेजमेंट इस बात के छानबीन में लगा है कि आरोपी चपरासी कहीं इसी तरह का काम स्कूल में पढ़ने वाली अन्य लड़कियों के साथ भी तो नहीं करता है.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

आरोपी चपरासी पर पुलिस ने धारा 376 (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 506 (जान से मारने की धमकी) और धारा 6 (POCSO) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. 

Also Read